कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, ममता बनर्जी के बाद I.N.D.I.A की बैठक में हेमंत सोरेन भी नहीं जाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1995273

कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, ममता बनर्जी के बाद I.N.D.I.A की बैठक में हेमंत सोरेन भी नहीं जाएंगे

Jharkhand News: सीएम ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में पूरे देश में भाजपा के खिलाफ लहर देखने को मिलेगी. सीएम ने कहा कि आगामी चुनाव में जो ऐसा मेहनत करेगा उसे वैसा परिणाम मिलेगा.

इंडिया गठबंधन की बैठक में नहीं जाएंगे हेमंत सोरेन (File Photo)

Jharkhand News: कांग्रेस 6 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार को I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में ममता बनर्जी के बाद अब झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शामिल नहीं होंगे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद 5 दिसंबर, 2023 मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान दी. सीएम ने कहा कि वह इस वक्त काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसी कारण इंडिया गठबंधन की बैठक में वह खुद शामिल नहीं होंगे. हालांकि, किसी प्रतिनिधि को भेजने की बात पर सीएम ने सहमति जताई है. 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 5 दिसंबर, 2023 मंगलवार को कोडरमा जाने से पूर्व गिरिडीह के परिसदन भवन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. सीएम ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में पूरे देश में भाजपा के खिलाफ लहर देखने को मिलेगी. पत्रकारों के सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि भाजपा के लोग और नेता लोगों के साथ सिर्फ और सिर्फ धोखा देने का काम कर रही है. जिसका जवाब आने वाले चुनाव में जनता उन्हें देगी. सीएम ने कहा कि तीन राज्यों के चुनाव का असर आगामी लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा. सीएम ने कहा कि आगामी चुनाव में जो ऐसा मेहनत करेगा उसे वैसा परिणाम मिलेगा.

ये भी पढ़ें:Chhapra News: आरजेडी नेता की हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां

दरअसल, ममता बनर्जी ने 4 दिसंबर, 2023 दिन सोमवार को कहा था कि उन्हें I.N.D.I.A बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. इसलिए उन्होंने एक कार्यक्रम निर्धारित किया था जो छह से सात दिनों तक चलेगा. बता दें कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार के बाद इंडिया गठबंधन की बैठक बुलाई गई है.

रिपोर्ट: मृणाल सिन्हा

Trending news