Bihar Politics: जयराम विप्लव ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- अपराध और भ्रष्टाचार की विरासत आगे बढ़ाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2398435

Bihar Politics: जयराम विप्लव ने तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- अपराध और भ्रष्टाचार की विरासत आगे बढ़ाया

Bihar Politics: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट सह प्रदेश प्रवक्ता जयराम विप्लव ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद की भागीदारी वाली सरकार में अपराध दर में वृद्धि हुई है.

जयराम विप्लव

पटना: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट सह प्रदेश प्रवक्ता जयराम विप्लव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजद का सत्ताकाल बिहार और देश के लिए एक काला अध्याय रहा है. उनके शासन में भ्रष्टाचार, दुर्व्यवस्था और परिवारवाद का बोलबाला रहा है. जयराम विप्लव ने कहा कि लालू यादव की सरकार ने चारा घोटाले में 950 करोड़ रुपये की हेराफेरी की. रेल मंत्री के रूप में उन्होंने रेलवे को बर्बाद कर दिया किया. बिहार में कानून और व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से ध्वस्त हो गई, अर्थव्यवस्था स्थिर हो गई और व्यापक भ्रष्टाचार और परिवारवाद का पर्याय बन गया.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का बतौर उपमुख्यमंत्री पिछला कार्यकाल भी जंगलराज का ही एहसास कराने वाला रहा है. राजद की भागीदारी वाली सरकार में अपराध दर में वृद्धि हुई है, जिसमें कुल संज्ञेय अपराध में 17.11%, सेंधमारी में 14.48%, चोरी में 19.25%, अपहरण में 22.83%, बलात्कार में 16.59% की वृद्धि हुई है. जयराम विप्लव ने कहा कि यह समय है कि हम लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के सत्ता काल के तथ्यात्मक रिकॉर्ड को याद रखें और अतीत की गलतियों से सीखें.

ये भी पढ़ें- Dhanbad News: धनबाद में अवैध कोयला कारोबार को लेकर खूनी खेल, कांग्रेस नेता के भाई को पीटा

जयराम विप्लव ने आगे कहा कि बिहार के लोगों की प्राथमिकता में अब पारदर्शिता, जवाबदेही और सुशासन है ताकि हमारे देश और प्रदेश के लिए एक उज्ज्वल भविष्य सुनिश्चित किया जा सके. ऐसा केवल एनडीए सरकार में ही संभव है. बता दें कि बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में बीजेपी नेता जयराम विप्लव लगातार राजद और तेजस्वी यादव पर लगातार हमलावर हैं. इससे पहले भी कई मौके पर उन्होंने तेजस्वी को आड़े हाथों लिया है.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news