Gopal Mandal: 'जिसको सतर्क रहने को बोला, उसकी हत्या हो गई...', मिथुन यादव हत्याकांड पर JDU विधायक का बड़ा बयान
Advertisement

Gopal Mandal: 'जिसको सतर्क रहने को बोला, उसकी हत्या हो गई...', मिथुन यादव हत्याकांड पर JDU विधायक का बड़ा बयान

MLA Gopal Mandal News: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि हम जिनको-जिनको बोले हैं सतर्क रहने के लिए, वो सतर्क नहीं रहा तो उनकी हत्या हो गई है.

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल

MLA Gopal Mandal News: जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपने विवादित बयान से सुर्खियों में रहते हैं. अब उन्होंने प्लॉटर मिथुन यादव हत्याकांड पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमने मिथुन को सतर्क किया था. उससे कहा था कि जमीन का कारोबार करते है, अच्छे से रहिएगा. वह नहीं सुने. जेडीयू विधायक ने आगे कहा कि हम जिनको-जिनको बोले हैं सतर्क रहने के लिए, वो सतर्क नहीं रहा तो उनकी हत्या हो गई है. उन्होंने कहा कि हम तो पुराने खिलाड़ी हैं. अनुभवी हैं, 62 साल उम्र हुआ है. हम लंबी दुनिया देखे हैं. बिहार की कानून व्यवस्था पर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि क्राइम होते रहेगा, इसे कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज नहीं है, लेकिन मर्डर कोई रोक नहीं सकता है.

इससे पहले गोपाल मंडल ने भागलपुर से कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा पर पैसे के दम पर चुनाव जीतने का गंभीर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि वे (अजीत शर्मा) पैसे के दम पर चुनाव जीतते हैं और मेरे सामने उनका कोई वजूद नहीं है. इतना ही नहीं जेडीयू विधायक ने कहा था कि मेरा हाथ जिस राजनेता पर पड़ जाता है वह अपने क्षेत्र में विजयी होता है. चाहे वर्तमान सांसद अजय मंडल हों, शकुनी चौधरी हों, खगड़िया की रेनू सिंह हों. जिस पर मेरी नजर पड़ जाती है वह अपने क्षेत्र में भारी बहुमत से लीड करता है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार कैबिनेट विस्तार के बाद BJP में कलह! MLA राजू सिंह की अगुवाई में कई विधायक नाराज

बता दें कि गोपाल मंडल को बंदूकबाज विधायक के नाम से भी जानते हैं. पिछले साल वह मायागंज के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय में पिस्टल लेकर पहुंच गए थे. विधायक के हाथ में रिवॉल्वर देख लोग डर गए थे. उनके साथ सुरक्षा गार्ड भी थे. जब ये मामला मीडिया में आया और पत्रकार ने उनसे सवाल किया तो वह भड़क गए थे. जेडीयू विधायक ने पत्रकार को धमकाते हुए कहा था कि हां, हम अभियो (अभी भी) रखे हैं, दिखाएं क्या. हम रखते हैं पिस्टल और लहराएंगे भी. तुम लोग हमारा बाप हो क्या? उन्होंने आगे कहा था कि हम MLA हैं. कोई बम गोला मारेगा तो सुरक्षाकर्मी देखते रह जाएगा. मेरे पास रहेगा तो हम टनाटन दे देंगे.

Trending news