Bihar 'अब इत्र भी मिले तो मोहब्बत में दम नहीं...', स्मृति ईरानी पर जेडीयू MLC की विवादित टिप्पणी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1821558

Bihar 'अब इत्र भी मिले तो मोहब्बत में दम नहीं...', स्मृति ईरानी पर जेडीयू MLC की विवादित टिप्पणी

JDU MLC गुलाम गौस ने कहा कि फ्लाइंग किस एक उम्र की बात होती है. अब न राहुल गांधी की उम्र है न स्मृति ईरानी की. यह सब तब होता है जब लड़का लड़की 25-30 साल के होते हैं. 

जेडीयू MLC गुलाम गौस

Rahul Gandhi Flying Kiss Controversy: लोकसभा कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा महिला सांसदों को फ्लाइंग किस देने का मामला अब बयानबाजी शुरू हो चुकी है. बिहार कांग्रेस की विधायक नीतू सिंह के बाद अब सीएम नीतीश कुमार की पार्टी के एमएलसी गुलाम गौस ने विवादित टिप्पणी की है. इस मामले में राहुल गांधी का बचाव करते हुए जदयू के विधान पार्षद गुलाम गौस ने बड़ा ही शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि स्मृति ईरानी की अब उम्र भी नहीं है, जो उनकी तरफ लोग देखें. उन्होंने एक शेर के जरिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘वो दिन हवा हुए, जब पसीना गुलाब था… अब इत्र भी मलो तो मोहब्बत में दम नहीं’.

जदयू एमएलसी अपने बयान पर कायम रहते हुए इसको बिल्कुल सही ठहराया है. उन्होंने कहा कि इसमें विवाद की क्या बात है? हर इंसान पर उम्र का तकाजा होता है. उम्र के साथ इंसान के स्वभाव और व्यवहार में बदलाव आ ही जाता है. उन्होंने कहा कि फ्लाइंग किस एक उम्र की बात होती है. अब न राहुल गांधी की उम्र है न स्मृति ईरानी की. यह सब तब होता है जब लड़का लड़की 25-30 साल के होते हैं. गुलाम गौस ने दावा किया कि लोकसभा में राहुल गांधी अध्यक्ष की ओर देख रहे थे. एक बार भी स्मृति ईरानी की ओर देखा नहीं. उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी का आरोप अशोभनीय है.

ये भी पढ़ें- 'लव-जिहाद' के खिलाफ मोदी सरकार लेकर आई कानून! अब पहचान छिपाकर बनाया यौन संबंध तो मिलेगी ये सजा

इससे पहले बिहार कांग्रेस की एक विधायक नीतू सिंह ने एक महिला होते हुए भी बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था. नीतू सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी को लड़कियों की कमी थोड़ी ना है. फिर वो 50 साल की बूढ़ी महिला को फ्लाइंग किस क्यों करेंगे? उनके इस बयान पर विवाद होने के बाद भी वो अपने बयान पर अड़ी हुई हैं. हालांकि, अब उन्होंने इतना जरूर कहा है कि अगर किसी को उनके बयान ठेस पहुंची तो वो इसके लिए माफी मांगती हैं. नीतू सिंह के बाद जदयू एमएलसी गुलाम गौस के बयान पर विवाद शुरू हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Gujarat: तिरंगा लहराने पर फतवा, मुस्लिम युवकों को देशभक्ति दिखाने पर पीना पड़ा फिनाइल!

गुलाम गौस के बयान को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि राहुल गांधी सड़क छाप की तरह कभी पार्लियामेंट में फ्लाइंग किस देते हैं तो कभी आंख मारते हैं. जहां तक गुलाम गौस की बात है तो वह पके हुए आम की तरह हैं जिनका एक पांव कब्र में है.

Trending news