Bihar News: 'अटल जी को आप कर रहे हैं अपमानित', सुशील मोदी पर JDU का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2044872

Bihar News: 'अटल जी को आप कर रहे हैं अपमानित', सुशील मोदी पर JDU का आरोप

Bihar News: नीरज कुमार ने कहा कि जहां तक संयोजक पद की आप मर्यादा पर सवाल खड़ा कर रहे हैं तो आप देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिए गए निर्णय की, जॉर्ज फर्नांडिस संयोजक रहेंगे इतिहास के पन्नों को कुरेद कर आप अटल जी को भी आप अपमानित कर रहे हैं.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार

Bihar News: बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन का संयोजक बनाए जाने की चर्चा पर जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि राजनीति के गलियारे में और सियासी हल्के में जिस बात की चर्चा लगातार हो रहा है, एप्लीकेशन दिए हैं क्या? संयोजक का पद कौन सृजित कर दिया? नीरज कुमार ने कहा कि जानबूझकर एक प्रयास किया जाता है नीतीश कुमार की जो मुहिम है उसे पर कहीं ना कहीं विराम लग जाए.

सुशील कुमार मोदी पर नीरज कुमार का हमला

जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सुशील कुमार मोदी पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता सुशील मोदी आपको जानकारी है ना, कि नीतीश कुमार किसी पद के इच्छुक नहीं है. कोई उम्मीदवार नहीं है और संयोजक पद के लिए कोई आवेदन नहीं दिया है. नीरज कुमार ने कहा कि जहां तक संयोजक पद की आप मर्यादा पर सवाल खड़ा कर रहे हैं तो आप देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लिए गए निर्णय की, जॉर्ज फर्नांडिस संयोजक रहेंगे इतिहास के पन्नों को कुरेद कर आप अटल जी को भी आप अपमानित कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बिहार में राजद नेता पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का पढ़ाएंगे पाठ

इडिया ब्लॉक की बैठक में क्या हुआ था जानिए

दरअसल, इंडिया ब्लॉक की दिल्ली में 19 दिसंबर को हुई चौथी बैठक के बाद से नीतीश कुमार के नाराज होने चर्चे हो रहे है. बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को गठबंधन का संयोजक बनाने का प्रस्ताव रखा था. जिसका दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने समर्थन कर दिया था. दिल्ली के सीएम ने न केवल ममता के प्रस्ताव का समर्थन किया, बल्कि एक कदम आगे जाकर खड़गे को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने का प्रस्ताव कर दिया था. हालांकि, इस पर अंतिम फैसला नहीं हो पाया था. 

रिपोर्ट:शिवम

Trending news