Bihar News: बिहार में राजद नेता पार्टी कार्यकर्ताओं को तीन दिनों तक लोकसभा चुनाव में जीत का पढ़ाएंगे पाठ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2044331

Bihar News: बिहार में राजद नेता पार्टी कार्यकर्ताओं को तीन दिनों तक लोकसभा चुनाव में जीत का पढ़ाएंगे पाठ

Bihar News: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने को लेकर सभी पार्टियां अपनी रणनीति को जमीन पर उतारने की तैयारी में जुट गई हैं.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने को लेकर सभी पार्टियां अपनी रणनीति को जमीन पर उतारने की तैयारी में जुट गई हैं. सभी पार्टियों की नजर कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने और बूथस्तर तक अपनी नीतियों को पहुंचाने की है. 

ये भी पढ़ें- संयोजक नहीं, जेडीयू ने तो नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार घोषित करने की मांग कर दी

ऐसे में राजद भी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने को लेकर पाठ पढ़ाने वाली है. राजद ने 10 जनवरी से जिला स्तर पर कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का निर्णय लिया है. इसके तहत तीन दिनों तक कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार किया जाएगा तथा किस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाना है, इसकी भी जानकारी दी जायेगी.

राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने बताया कि सम्मेलन में मंत्री जहां मुख्य अतिथि की भूमिका में होंगे, वहीं विधायक, विधान पार्षद और अन्य वरिष्ठ नेता मुख्य वक्ता होंगे. संवाद में कार्यकर्ताओं को बताया जाएगा कि उन्हें चुनाव मैदान में मतदाताओं तक क्या और कैसे संदेश पहुंचाने हैं.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दो बार बिहार आने के मायने क्या हैं?

बताया जा रहा है कि महागठबंधन नीतीश सरकार द्वारा कराए गए जाति आधारित गणना और उसके आधार पर आरक्षण का दायरा 75 प्रतिशत तक करने, 2 लाख से अधिक नौकरी देने के मुद्दे को घर-घर तक पहुंचाकर मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने की तैयारी में है.

ये भी पढ़ें- हो जाइए तैयार! दूसरे चरण में नियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटने की हुई तैयारी

पहले दिन पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, बक्सर, सारण, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, दरभंगा, समस्तीपुर, गया और भागलपुर में कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन होंगे. इसी तरह अन्य जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन की योजना बनाई गई है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news