बिहार: जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का दावा, नीतीश कुमार ने बीजेपी को बनाया अछूत से छूत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1396730

बिहार: जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का दावा, नीतीश कुमार ने बीजेपी को बनाया अछूत से छूत

Bihar Politics: बिहार में निकाय चुनाव पर रोक लगने के बाद जेडीयू और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है. दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा हैं. इन सभी प्रत्यारोपों के बीच जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने बड़ा बयान दिया है.

बिहार: जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का दावा, नीतीश कुमार ने बीजेपी को बनाया अछूत से छूत

पटना: Bihar Politics: बिहार में निकाय चुनाव पर रोक लगने के बाद जेडीयू और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है. दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा हैं. इन सभी प्रत्यारोपों के बीच जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने बड़ा बयान दिया है. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीजेपी को अछूत से छूत से बनाया. 

नीतीश ने बीजेपी को बनाया छूत
उपेंद्र कुशवाहा ने अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी को अछूत से छूत बनाया. जब समता पार्टी बनी और नीतीश कुमार मुंबई के अधिवेशन में शामिल हुए. उस दिन के बाद से बीजेपी अछूत से छूत बन गई. समता पार्टी के नेताओं नीतीश कुमार और जॉर्ज फर्नांडिस ने बीजेपी को अछूत से छूत बनाने का काम किया. उसी का नतीजा है कि आज बीजेपी केंद्र की सत्ता में है. नहीं तो वह कभी भी सरकार नहीं बना पाती. 

'नीतीश कुमार के लिए बीजेपी का दरवाजा बंद'
उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि वहीं बीजेपी नेताओं के ये कहने पर कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी का दरवाजा बंद हो गया है. इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी किसी का क्या दरवाजा बंद करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास जाने के लिए उतावला है भी कौन, बीजेपी के लिए अब देश का दरवाजा बंद होने वाला है और कुछ ही दिनों में उनका लुटिया सिमटने वाला है.

वहीं, ललन सिंह के बयान पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जो कहा, ठीक ही कहा है. सबको पता है कि बीजेपी के लोगों का कैसा व्यवहार है. बीजेपी के नेता हैं कुछ और खुद को दिखाते कुछ और हैं, यही बीजेपी का बहरूपियापन है. इसमें माफी मांगने जैसी बात कहां है.

यह भी पढ़ें- दीक्षांत समारोह में हुआ कुछ ऐसा, तेजस्वी यादव बोले- 'इतनी देर तो शादी में भी...'

Trending news