दीक्षांत समारोह में हुआ कुछ ऐसा, तेजस्वी यादव बोले- 'इतनी देर तो शादी में भी...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1396722

दीक्षांत समारोह में हुआ कुछ ऐसा, तेजस्वी यादव बोले- 'इतनी देर तो शादी में भी...'

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बीते दिनों कटिहार जिला स्थित अल करीम विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने संबोधन के दौरान खुशमिजाज नजर आए.

दीक्षांत समारोह में हुआ कुछ ऐसा, तेजस्वी यादव बोले- 'इतनी देर तो शादी में भी...'

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बीते दिनों कटिहार जिला स्थित अल करीम विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने संबोधन के दौरान खुशमिजाज नजर आए. उन्होंने अपने भाषण के दौरान अपनी पत्नी के संबंध में कुछ ऐसी बातें कही, जिस पर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. दरअसल, दीक्षांत समारोह में तेजस्वी यादव ने पारंपरिक गाउन पहना था. जिस पर तेजस्वी यादव ने हंसते हुए कहा कि कुलाधिपति की जिद पर उन्होंने गाउन पहना है, इतनी देर तक उन्होंने अपनी शादी में भी शेरवानी नहीं पहनी थी. उन्होंने लोगों के मिजाज को भांपते हुए कहा कि उनकी पत्नी ईसाई धर्म से आती हैं.

चंद मिनटों के लिए पहनी थी शेरवानी 
तेजस्वी यादव ने उन्होंने बताया कि जीवन में एक बार शेरवानी अपनी शादी में ही पहनी थी, लेकिन वह भी चंद मिनटों के लिए. उनका विवाह सामान्य तरीके से परिवार के लोगों के बीच ही संपन्न हुआ था. जिसकी जानकारी आम लोगों को भी नहीं थी. उन्हें भी अलग-अलग माध्यम से मिली थी.     

शादी के पहले से जानते थे एक-दूसरे को
बता दें कि तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और पुराने दोस्त हैं. वहीं एलेक्सिस उर्फ राशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम ले जानी जाती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी की दुल्हनिया एलेक्सिस दिल्ली में रहती हैं. उन्होंने Barclays के साथ काफी समय तक काम किया. लेकिन जब से वो तेजस्वी के साथ आईं तो उन्होंने जॉब से ब्रेक ले लिया. जिसके बाद वो तेजस्वी के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही थीं.  

पटना पर दबाव कम करने की कोशिश
स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि PMCH और NMCH में जरूरत से ज्यादा मरीजों का दबाव है इसलिए हम चाहते हैं कि जिलों और सुदूर के क्षेत्रों में बेहतर चिकित्सकीय सुविधा हो जिससे पटना के अस्पतालों पर दबाव कम हो.

यह भी पढ़ें- बिहार सरकार जल्द करने जा रही 1 लाख 60 हजार पदों पर भर्ती, तेजस्वी ने किया ऐलान

Trending news