Jharkhand Politics: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर, नड्डा-शाह ने दिल्ली में की झारखंड भाजपा कोर ग्रुप की बैठक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2298420

Jharkhand Politics: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर, नड्डा-शाह ने दिल्ली में की झारखंड भाजपा कोर ग्रुप की बैठक

Jharkhand Assembly Election 2024: बैठक में झारखंड कोर समूह के नेताओं ने भाग लिया, जिनमें राज्य इकाई के प्रमुख बाबूलाल मरांडी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और संजय सेठ शामिल थे.

बीजेपी

Jharkhand Assembly Election 2024: झारखंड में लोकसभा चुनाव के बाद अब बारी विधानसभा चुनाव की है. बीजेपी ने अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारी की शुरू कर दी है. इसी कड़ी में मंगलवार (18 जून) को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में दिल्ली मुख्यालय पर झारखंड भाजपा कोर ग्रुप की बैठक हुई. इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे. इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई तो वहीं लोकसभा चुनाव के परिणामों की भी समीक्षा की गई. बैठक में झारखंड कोर समूह के नेताओं ने भाग लिया, जिनमें राज्य इकाई के प्रमुख बाबूलाल मरांडी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और संजय सेठ शामिल थे.

बैठक संपन्न होने के बाद झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने संवाददाताओं से बात की. उन्होंने बताया कि बैठक में हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों की समीक्षा की गई है और विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार हुई है. उन्होंने कहा कि झारखंड में नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं और हमें चुनाव के लिए कैसे काम करना है, इस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक हुई. उन्होंने कहा कि ये अच्छी बात है कि पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को झारखंड बीजेपी का प्रभारी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए NDA ने कसी कमर, INDIA ने आजसू-BJP की दोस्ती पर कसा तंज

वहीं झारखंड कोर कमेटी की बैठक पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि नवंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उसी के संबंध में एक बैठक की अध्यक्षता की. इस बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति तय की गई है. चुनाव में क्या किया जाना है, इस पर चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि अगले 5 महीनों में झारखंड में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत ने हमें बहुत प्रेरित किया है और हमें उम्मीद है कि हम झारखंड में अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जल्द ही राज्य का दौरा करेंगे.

Trending news