Jharkhand Assembly Elections: एक्शन में झारखंड BJP, चुनाव के लिए बनाया 90 दिनों का प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2306565

Jharkhand Assembly Elections: एक्शन में झारखंड BJP, चुनाव के लिए बनाया 90 दिनों का प्लान

Jharkhand Assembly Elections: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. पार्टी ने अगले 90 दिनों के कार्यक्रम तैयार कर लिए हैं.

बाबूलाल मरांडी(फाइल फोटो)

रांची: झारखंड में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में लोकसभा चुनाव खत्म होने के साथ झारखंड में सभी राजनीतिक दलों ने विधानसभा इलेक्शन की तैयारियां शुरू कर दी. बीजेपी ने तो झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति करने के साथ साथ जमीनी स्तर पर भी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने प्रेस कांफ्रेंस करके आने वाले दिनों पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले अभियानों के बारे में जानकारी दी.

बाबूलाल मरांडी ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अगले 90 दिनों का कार्यक्रम तय कर लिए है. पार्टी इसकी शुरुआत 25 जून को इमरजेंसी के 50 वर्ष पूरे होने पर काला दिवस के तौर मनाने से कर रही है. इस दौरान आपातकाल को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इंदिरा गांधी ने संविधान कुचले का का काम किया था. वहीं राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं. राहुल गांधी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. इसके अलावा 30 जून को पार्टी की तरफ से हुल दिवस मनाया जाएगा और कार्यकर्ता मन की बात सुनेंगे.

वहीं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर 23 जून से श्यामा प्रसाद मुख़र्जी के जन्म जयंती 6 जुलाई तक पार्टी द्वारा पेड़ लगाओ अभियान किया जाएगा. इसके अलावा बीजेपी हर विधानसभा में अभिनन्दन विजय संकल्प सभा करने वाली है.   ये कार्यक्रम 6 जुलाई से 15 जुलाई तक होगा. जिसमें लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं और नागरिकों का अभिनंदन किया जायेगा. वहीं 20 जुलाई को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगा जिसमें कार्यसमिति के सदस्य हिस्सा लेंगे. इसके अलावा विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप पत्र और घोषणा पत्र के लिए बनाई जो समिति घोषणा पत्र और आरोप पत्र तैयार करेगी.

इनपुट- राजेश कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए BJP के बाद कांग्रेस ने भी कसी कमर, दिल्ली में बनेगी रणनीति

Trending news