Jharkhand Politics: झारखंड चुनाव को लेकर JDU प्रदेश कार्य समिति की बैठक शुरू, संजय झा सहित कई दिग्गज नेता हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421614

Jharkhand Politics: झारखंड चुनाव को लेकर JDU प्रदेश कार्य समिति की बैठक शुरू, संजय झा सहित कई दिग्गज नेता हुए शामिल

Jharkhand Politics: बैठक की अध्यक्षता जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा कर रहे हैं. इस मीटिंग में आगामी विधानसभा चुनाव से संबंधित रणनीति पर चर्चा होगी.

संजय जायसवाल (File Photo)

Jharkhand JDU Working Committee Meeting: झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर हलचल तेज हो गई है. प्रदेश में इस बार जनता दल यूनाइटेड भी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. इसी कड़ी में जेडीयू ने आज यानी सोमवार (9 सितंबर) पार्टी ने झारखंड प्रदेश कार्य समिति की बैठक बुलाई है. बैठक शुरू हो चुकी है. जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा इस बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं. बैठक में संजय झा सहित तमाम नेताओं ने दीप प्रज्वलित करके बैठक का उद्घाटन किया. जानकारी के मुताबिक, बैठक में प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो, प्रभारी अशोक चौधरी, सह प्रभारी मनोज यादव, विधायक सरयू राय सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद हैं. इस मीटिंग में आगामी विधानसभा चुनाव से संबंधित रणनीति पर चर्चा होगी.

NDA गठबंधन में चुनाव लड़ेगी JDU

झारखंड प्रदेश कार्य समिति की बैठक जेडीयू ने एनडीए गठबंधन के साथ ही विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में इसका ऐलान किया.  उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में नीतीश कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका है. संजय झा ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से बातचीत चल रही है. अभी बैठकों का दौर शुरू हुआ है. जैसे ही गठबंधन पर बात बनेगी. पूरी जानकारी साझा की जाएगी. जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड में पार्टी का बड़ा आधार था, उस आधार को वापस लाना है.

ये भी पढ़ें- शराबबंदी पर फिर बरसे जीतन राम मांझी, बोले- बड़े अधिकारी भी पीते हैं दारू सिर्फ...

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पासक्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news