Jharkhand Politics: सुप्रियो भट्टाचार्य ने बीजेपी की युवा आक्रोश रैली को बताया असफल, कहा- JMM के कार्यकर्ताओं की रही गूंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2396934

Jharkhand Politics: सुप्रियो भट्टाचार्य ने बीजेपी की युवा आक्रोश रैली को बताया असफल, कहा- JMM के कार्यकर्ताओं की रही गूंज

Jharkhand Politics: महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आज का बीजेपी का कार्यक्रम पूरी तरह से असफल रहा है और जेएमएम के कार्यकर्ता जो सड़क पर उतरे है.. उसकी गूंज राज्य से लेकर दिल्ली तक सुनाई दी. 

Jharkhand Politics: सुप्रियो भट्टाचार्य ने बीजेपी की युवा आक्रोश रैली को बताया असफल,

रांचीः Jharkhand Politics: झारखंड मुक्ति मोर्चा महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी के युवा आक्रोश रैली और केंद्र सरकार पर जोरदार तरीके से निशाना साधा है. महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आज का बीजेपी का कार्यक्रम पूरी तरह से असफल रहा है और जेएमएम के कार्यकर्ता जो सड़क पर उतरे है.. उसकी गूंज राज्य से लेकर दिल्ली तक सुनाई दी. हमारा केंद्र सरकार के पास दो बकाया है. साथ-साथ विधानसभा से पारित प्रस्ताव सरना धर्म कोड लागू करने की मांग, वन अधिकार पर अतिक्रमण, मिनरल फायरिंग एक्ट में बदलाव के साथ विपरीत परिस्थिति में सरकार का संचालन कर रहे हैं. 

इस राज्य को फिर से राजनीतिक तौर पर अस्थिर करने की साजिश बीजेपी से शुरू किया है. इसके खिलाफ फिर से लड़ाई शुरू हुई है. विपक्ष ने युवा आक्रोश रैली किया. जबकि उनकी पार्टी की तरफ से बताया गया था. शांतिपूर्ण तरीके से रैली करना चाहते हैं. इसके लिए परमिशन भी लिया पर जो हालात हुए, पुलिस पर हमले किए गए, लाठी से कांच से कई पुलिसकर्मी घायल भी हुए, फिर भी पुलिस ने संयम बरते हुए उसे रोकने का काम किया. जब सूचना मिली लोग सीएम आवास तक जायेंगे तो उसे पुलिस ने सुरक्षित करने का काम किया, जो उपद्रवी थे उनके पास कटर था, बैरेकेटिंग को काटा जाए, गुलेल थे उससे पत्थर फेंके जा रहे थे, लाठियां बरसाई जा रही थी. ये युवाओं का आक्रोश नहीं था, युवाओं का आक्रोश तो केंद्र सरकार के खिलाफ है.

यह भी पढ़ें- Yuva Aakrosh Rally: युवा आक्रोश रैली में पुलिस और भाजयुमो कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, पुलिस ने वॉटर कैनन का किया इस्तेमाल

हमारी सरकार ने एक भी अनुबंध कर्मी को नहीं हटाया, उनके लिए रास्ते तैयार किया. इस कमिटमेंट के साथ हेमंत सरकार काम कर रही है. एक लाख युवाओं के जुटने का दावा था, असली आक्रोश तो युवाओं का मोदी सरकार से है, कहां गया रोजगार. मोदी सरकार ने दो करोड़ युवाओं को हर वर्ष रोजगार देने का वादा किया था, वो रोजगार कहां गया. हमारे यहां के आवास योजना को रोकने तक का काम किया गया.

बीजेपी को हेमंत सोरेन की लोकप्रियता का सच्चाई सामने आ गया, असम से बार- बार उड़ कर आने वाले का उड़ना बंद हो गया, प्रभारी को भी समझ में आ गया रैली में रहेंगे तो किसानों का सवाल उठेगा. इस लिए वो यहां से भाग गए, उन्हें सिर्फ रात में रांची आना है, विश्राम करना है और सुबह उड़ जाना है.
इनपुट- कुमार चंदन

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news