Yuva Aakrosh Rally: युवा आक्रोश रैली में पुलिस और भाजयुमो कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, पुलिस ने वॉटर कैनन का किया इस्तेमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2396635

Yuva Aakrosh Rally: युवा आक्रोश रैली में पुलिस और भाजयुमो कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, पुलिस ने वॉटर कैनन का किया इस्तेमाल

Ranhi News: भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पहले झारखंड सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बाद में बैरिकेडिंग को जबरन हटाया और वहां से रांची की ओर बढ़ गए. 

युवा आक्रोश रैली

Ranhi News: भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने झारखंड की राजधानी रांची में आज (शुक्रवार, 23 अगस्त) को हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ युवा आक्रोश रैली निकाली. इस रैली में प्रदेश भर के कार्यकर्ता आ रहे हैं. पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन कार्यकर्ता प्रदर्शन के लिए रांची जाने पर अड़ गए, जिससे बात बिगड़ गई. पुलिस और भाजयुमो कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया. पुलिस ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं को रांची के ओरमांझी में रोकने की कोशिश की. रिंग रोड पर भी बैरिकेडिंग लगाकर कई बसों को रोका गया. पुलिस ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं से कहा कि वे यहां से आगे नहीं जा सकते, जिस पर भाजयुमो कार्यकर्ता भड़क गए. इसके चलते पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.

बता दें कि बीजेपी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की ओर से आक्रोश रैली के बाद मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने की घोषणा की गई है. इसको लेकर जिला प्रशासन ने विधि व्यवस्था बरकरार रखने के लिए तैयारी की है. मोराबादी मैदान के 500 मीटर परिधि में धारा 144 लागू की गई है और मोराबादी मैदान के आसपास बारगेटिंग कर उसे पर लोहे के तार लगाए गए हैं. वही इस रैली को लेकर ट्रैफिक रूट भी डाइवर्ट किए गए हैं. वहीं पुलिस बलों की अतिरिक्त तैनातगी की गई है.

ये भी पढ़ें- चंपई सोरेन के बागी तेवर पर आया केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह का पहला रिएक्शन

वहीं भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता विवेक सिंह ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने हर साल 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन इन पांच सालो में सूबे की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. ऐसे में इन्हे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा की इस बार झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव में बीजेपी के साथ एनडीए भारी बहुमत से जीतेगी. उन्होंने कहा की रांची में हो रहे युवाओं के आक्रोश रैली को लेकर बोकारो सहित अन्य जगहों से भारी संख्या में युवा पहुंच रहे है. भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कहा कि हेमंत सरकार झारखंड युवाओं को ठगने का कार्य कर रही है. प्रदेश सरकार यहां के युवाओं की भविष्य के साथ हेमंत सरकार खिलवाड़ कर रही है. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news