Bihar Politics: ललन सिंह ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा- कोई भ्रम में नहीं रहिए...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1946334

Bihar Politics: ललन सिंह ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा- कोई भ्रम में नहीं रहिए...

Bihar Politics: गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर सियासत तेज है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे. हमलोग उनका स्वागत करते हैं वो जितनी बार चाहे आएं.

Bihar Politics: ललन सिंह ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा- कोई भ्रम में नहीं रहिए...

पटना:Bihar Politics: गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर सियासत तेज है. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे. हमलोग उनका स्वागत करते हैं वो जितनी बार चाहे आएं. लेकिन जो आपका स्क्रिप्ट लिखते हैं उनसे बोलिये सही से लिखे. जेडीयू के 11 लोगों के प्रतिनिधि मंडल आपसे मिलकर देश भर में जातीय गणना करवाने को बोला था और आज आप ऐसा बोल रहे. आपका चरित्र हीं दोहरा है. आपने जातीय गणना रुकवाने के खिलाफ कोर्ट में पिटीशन डाला, अगर ऐसा नही है तो आप ऐलान कर देते की देश भर में जातीय आधारित गणना करवाएंगे. बिहार का जो गलत आंकड़ा आप बता रहे हैं उसको सही कर देते. आपको ईमानदारी से कहना चाहिए कि आपने इसको रुकवाने का कोशिश किया था

ललन सिंह ने कहा बिहार में जो आंकड़ा है वो 100% सही आंकड़ा है. नीतीश कुमार से सशक्तिकरण समझिए. नीतीश कुमार ने अति पिछड़े समाज के लाखों लोगों को शशक्त किया है. अमित शाह नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं. उनको नारी सशक्तिकरण के बारे में समझ है. आप कह रहे हैं कि महिला आरक्षण का बिल लाए हैं. कौन सा बिल लाए हैं. खोदा पहाड़ निकली चुहिया, कब लागू होगा. आपने अपनी महिमा मंडन करने के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाया. आप दिसम्बर वाले सत्र में लाते विशेष सत्र की क्या आवश्यकता थी. बिहार आकर ये बताना चाहिए था ना कि आप कितना रोजगार दिए. 2014 के चुनाव में जो वादा किया था उसको ना बताना चाहिए.

वहीं अमित शाह के लालू यादव के दबाव वाले बयान पर ललन सिंह ने कहा कि किसी का दबाव नहीं है. पटना से ही सांसद हैं जो कह रहे थे. हमारे घर में कोई ब्यौरा लेने नही आया तो जिलाधिकारी ने सारा डाटा निकाल कर रख दिया ना. कोई भ्रम में मत रहिए बिहार में महागठबंधन की सरकार है. अमित शाह ने कहा बिहार में गैंगवार हो रहा है तो ललन सिंह ने कहा कि गैंगवार हो रहा है. मणिपुर में क्या हो रहा है,आज तक तो नहीं बोले. देश विदेश में मोदी-मोदी का नारा लगवाते रहते हैं फिर मणिपुर में का दौरा क्यों नहीं करते हैं.

 ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार में आरक्षण को लेकर राजनीति तेज, सुशील मोदी ने कर दी बड़ी मांग

 

 

Trending news