Land For Job Scam: तेजस्वी यादव को कैबिनेट से तत्काल बर्खास्त करें नीतीश- सुशील मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1764622

Land For Job Scam: तेजस्वी यादव को कैबिनेट से तत्काल बर्खास्त करें नीतीश- सुशील मोदी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने लैंड फ़ॉर जॉब स्कैम मामले में सीबीआई द्वारा तेजेस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किये जाने के बाद नीतीश कुमार से मांग की है कि वे तत्काल तेजेस्वी यादव को कैबिनेट से बर्खास्त करें. सीबीआई ने दिल्ली के राउ

(फाइल फोटो)

Land For Job Scam: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने लैंड फ़ॉर जॉब स्कैम मामले में सीबीआई द्वारा तेजेस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किये जाने के बाद नीतीश कुमार से मांग की है कि वे तत्काल तेजेस्वी यादव को कैबिनेट से बर्खास्त करें.

सीबीआई ने दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दायर किया है. चार्जशीट में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत कई अन्य लोगों के नाम भी शामिल हैं. रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले से संबंधित मामले में पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और कई अन्य के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई है. वहीं इस मामले के बाद राज्य में एक बार फिर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बयान जारी किया है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सीबीआई द्वारा आज ‘नौकरी के बदले जमीन घोटाला’ मामले में पूरक आरोप पत्र दाखिल किया गया है. उन्होंने कहा कि इसका संबंध विपक्षी एकता बैठक से नहीं है क्योंकि इस मामले में लालू-राबड़ी के खिलाफ चार्जशीट बहुत पहले ही दाखिल हो चुकी है.

मोदी ने कहा कि सारे दस्तावेज ललन सिंह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ही तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उपलब्ध कराया था. वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि, नीतीश कुमार को जल्द तेजस्वी यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर देना चाहिए. जब लालू यादव के खिलाफ चार्टशीट दायर हुआ था तो नीतीश कुमार ने लालू यादव को बर्खास्त करने की मांग की थी. इसलिए नीतीश कुमार को अविलंब तेजस्वी यादव को बर्खास्त कर देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि इस जमीन घोटाले का संबंध तेजस्वी यादव के नई दिल्ली स्थित 150 करोड़ के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी D-1088 से है जिसे तेजस्वी यादव ने ए.बी. एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से मात्र 4 लाख में खरीद लिया था. इस पूरे मामले में तेजस्वी यादव से कई बार पूछताछ हो चुकी है तथा लालू-राबड़ी-मीसा भारती पहले से चार्जशीटेड हैं तथा जमानत पर हैं.

RAJESH KUMAR

Trending news