Lok Sabha Election 2024: 5 दिनों तक बिहार में रहेंगे राहुल गांधी, सम्राट चौधरी ने कहा- नीतीश को सीखा दिया हारना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2043762

Lok Sabha Election 2024: 5 दिनों तक बिहार में रहेंगे राहुल गांधी, सम्राट चौधरी ने कहा- नीतीश को सीखा दिया हारना

Lok Sabha Election 2024: साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी की शुरू कर दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राहुल गांधी समेत कई नेताओं के बिहार में कार्यक्रम लगे हैं. सभी दल एक दूसरे को हराने का कर दावा रहे हैं.

बिहार की खबरें (File Photo)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी सियासी दलों ने तैयारी अब भी से शुरू कर दी है. जेडीयू जहां कर्पूरी जयंती मना रही है. राजद प्रत्येक जिले में कार्यकर्ता संवाद करने जा रही है. वहीं, राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान 5 दिनों तक बिहार में रहेंगे. इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पूरे देश में यात्रा कर रहे हैं. वह बिहार में भी आएंगे. यहां प्रधानमंत्री का कार्यक्रम आगे और भी चलेगा. अभी तक तो नरेंद्र मोदी नहीं आए, लेकिन नीतीश कुमार को हम लोगों ने हारना सीखा दिया. उन्होंने कहा कि गोपालगंज हराया, कुढ़नी हराया, मामूली से वोट से मोकामा हारे. पीएम मोदी जब आएंगे तो नीतीश और लालू का खाता नहीं खुलेगा. 

जदयू (JDU) के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हम ऐसे राजनीति के विद्यार्थी हैं, जो नियमित पढ़ाई पढ़ते हैं ना रात का चैन, ना दिन का चैन, जनता की सेवा और हमारा काम बोलता है. हम स्वाभाविक रूप से काम करते हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव है तो चुनाव में राजनीतिक दल कार्यक्रम करते ही हैं. हमारी पार्टी भी भीम संवाद हुआ है. जन नायक कर्पूरी ठाकुर का शताब्दी समारोह हम कर रहे हैं. कोई भी पार्टी इतने बड़े पैमाने पर नहीं कर रही है. वेटरनरी कॉलेज के मैदान में हम करेंगे. हमारा काम बोलता है. पीएम नरेंद्र मोदी आएंगे तो अपने पार्टी का प्रचार करेंगे, लेकिन अमित शाह आते हैं तो हम डर जाते हैं.

आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि साल 2024 का आगाज शुरू हो चुका है. 10 वर्षों का हिसाब लेने का समय आ गया है. यही तो लोकतंत्र है. जनता तैयार है सभी दल अपना अपना कार्यक्रम कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन में सब लोग सभी जगह तैयारी मजबूती से रखेंगे, फिर हम एक दूसरे को सहयोग कर पाएंगे, जब सीट का बंटवारा फाइनल रूप से हो जाएगा. बीजेपी के लिए आप कुछ नहीं बचा है. साल 2015 वाली बात भूल गए हैं तो याद कर लें.

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम हाउस पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि अमित शाह और पीएम मोदी बिहार आते रहते हैं, लेकिन बिहार की जनता को यह नहीं बता रहे हैं साल 2014 में जो वादा किए थे पूरा किया कि नहीं. लेकिन राहुल गांधी की जब यात्रा होती और जिस राज्यों से जाते हैं. वादा करते हैं. वह पूरा करते हैं. उन्होंने कहा कि चुनावी वक्त है तमाम दल 2024 को देखते हुए तैयारी कर रहे हैं देखना यह है कि सच्चा कौन है झूठ कौन है?

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news