Bihar Politics: बिहार में शुरू हुई ‘मिथिला की राजनीति’, संजय झा ने तेजस्वी को दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431742

Bihar Politics: बिहार में शुरू हुई ‘मिथिला की राजनीति’, संजय झा ने तेजस्वी को दिया जवाब

Bihar Politics: बिहार में अगले साल संभावित विधानसभा चुनाव से पहले मिथिला के विकास को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. जेडीयू और आरजेडी इस मुद्दे को लेकर आमने सामने है.

 संजय झा(फाइल फोटो)

पटना: जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय झा ने रविवार को कहा कि नीतीश कुमार के आने के बाद मिथिला में काम हुआ है. दरअसल, मिथिला से जुड़े एक सवाल में संजय झा के जिक्र पर आरजेडी नेता एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कहा था कि कौन संजय झा, मैं किसी संजय झा को नहीं जानता. इस पर संजय झा ने कहा कि " तेजस्वी क्या जानते हैं, नहीं जानते हैं. मुझे इसके बारे में नहीं पता. लेकिन इतना जानता हूं कि नीतीश कुमार के आने के बाद ही मिथिला में काम हुआ है.

उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार ने ही अटल बिहारी वाजपेयी से कहकर मिथिला में कोसी सेतु का निर्माण कराया. पटना के बाद कहीं एयरपोर्ट चल रहा है, तो वह दरभंगा में. मिथिला को किसने क्या दिया ये सबको पता है." तेजस्वी यादव द्वारा प्रदेश सरकार पर विपक्ष की जासूसी कराने के आरोप पर जेडीयू नेता ने कहा, "यह बात तेजस्वी यादव को नहीं बोलनी चाहिए. बहुत नीचे दर्जे का बयान उन्होंने दिया है. तेजस्वी बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं." संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार ने सभी को हमेशा सम्मान से देखा है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ‘नंबर वन’ आतंकवादी हैं, पकड़ने के लिए इनाम रखें: रवनीत सिंह बिट्टू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की पेशकश को लेकर उन्होंने कहा कि उनको पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था. हाल ही में जम्मू-कश्मीर के डोडा में पीएम मोदी द्वारा परिवारवाद के बयान पर संजय झा ने कहा, "प्रधानमंत्री ने बिल्कुल सही कहा है, परिवारवाद एक बहुत बड़ा मुद्दा है. परिवारवादी लोग पार्टी चला रहे हैं. बिहार में भी ये एक बड़ा मुद्दा है." इसके अलावा संजय झा ने पीएम मोदी द्वारा आज वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन करने पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, बिहार को एक साथ तीन वंदे भारत मिली है. ये बहुत खुशी की बात है.

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news