प्रोफाइल फोटो बदलकर सनसनी फैला गए मुकेश साहनी, अब बोल रहे तेजस्वी के नेतृत्व में...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2384064

प्रोफाइल फोटो बदलकर सनसनी फैला गए मुकेश साहनी, अब बोल रहे तेजस्वी के नेतृत्व में...

Bihar Politics News: वीआईपी प्रमुख ने अपने सोशल मीडिया के प्रोफाइल पिक्चर में तिरंगा लगाया था, जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि मुकेश सहनी की पार्टी फिर एनडीए के साथ आने वाली है. हालांकि,उन्होंने बताया कि उन्हें एनडीए से कोई ऑफर नहीं चाहिए, उन्हें एनडीए से केवल निषादों का आरक्षण चाहिए.

मुकेश सहनी (File Photo)

Bihar Politics: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने 14 अगस्त, 2024 दिन बुधवार को एनडीए के साथ जाने की तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी मजबूती से महागठबंधन के साथ है. उनका लक्ष्य अगले विधानसभा चुनाव में राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनाना है.

उन्होंने बताया कि उन्हें एनडीए से कोई ऑफर नहीं चाहिए, उन्हें एनडीए से केवल निषादों का आरक्षण चाहिए. उन्होंने कहा कि इतना तय है कि अगले विधानसभा चुनाव के बाद भी हमारी मदद से ही सरकार बननी है. फिलहाल, हमारी पार्टी राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाले महागठबंधन के साथ है और अगले चुनाव के बाद हमारी सरकार बनेगी.

उन्होंने यह भी कहा कि हमने 2014, 2019 और 2020 के चुनाव में एनडीए की मदद की है. हमारी उम्मीद है कि बीजेपी ने निषाद आरक्षण का वादा किया था, उसे वह पूरा करेगी. केंद्र में उनकी सरकार है.

मुकेश सहनी ने कहा कि वह सिर्फ कुर्सी के लिए राजनीति नहीं करते हैं. इससे पहले वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने अपने सोशल मीडिया के प्रोफाइल पिक्चर में तिरंगा लगाया था, जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि मुकेश सहनी की पार्टी फिर एनडीए के साथ आने वाली है.

इसी बीच, बिहार के मंत्री ज़मा खान ने कहा था कि मुकेश सहनी अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों से प्रभावित होकर साथ आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. मंत्री प्रेम कुमार ने भी मुकेश सहनी के एनडीए के साथ आने पर स्वागत करने की बात कही है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news