Bihar: 'हम जहां खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है...', मुकेश सहनी का फिल्मी स्टाइल में प्रचार
Advertisement

Bihar: 'हम जहां खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है...', मुकेश सहनी का फिल्मी स्टाइल में प्रचार

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी दलों ने अपनी-अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. 2024 में नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए विपक्ष एकजुट हो रहा है. तो वहीं बीजेपी की ओर से अपने गठबंधन का विस्तार किया जा रहा है. इस जोड़-तोड़ के गुणा-गणित से अभी भी बहुत सारे दल बाहर हैं.

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani Yatra: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी दलों ने अपनी-अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. 2024 में नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर करने के लिए विपक्ष एकजुट हो रहा है. तो वहीं बीजेपी की ओर से अपने गठबंधन का विस्तार किया जा रहा है. इस जोड़-तोड़ के गुणा-गणित से अभी भी बहुत सारे दल बाहर हैं. इन्हीं दलों में मुकेश सहनी की वीआईपी भी शामिल है. शुरु में कयास लगाए जा रहे थे कि मुकेश सहनी एनडीए का हिस्सा बनेंगे, लेकिन अब उन्होंने अकेले ही चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. मुकेश सहनी अपना जनाधार बढ़ाने के लिए इन दिनों निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा निकाल रहे हैं. उनकी ये यात्रा शुक्रवार (04 अगस्त) को बेतिया पहुंची, जहां मुकेश सहनी ने फिल्मी स्टाइल में विरोधियों पर हमला किया. 

पश्चिम चंपारण के विभिन्न स्थानों पर मुकेश सहनी का जोरदार स्वागत किया गया. यहां महिलाओं ने आरती उतारकर उनका स्वागत किया. इस दौरान विभिन्न स्थानों पर सहनी ने हजारों उपस्थित लोगों के हाथ में गंगाजल देकर अपने हक और अधिकार तथा आने वाली पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए संघर्ष करने का संकल्प दिलवाया. सहनी ने आज की यात्रा बेतिया के मछली लोक स्थित बी आर अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शुरू की. इसके बाद यह यात्रा मनुआ पुल, नवलपुर रोड, हरपुरवा चौक, तेगा चौक , पटाजीरवा देवी माई स्थान, तुगकरिया चौक, बैरिया बाजार होते हुए तेलहु पोखरा चौक पहुंचा.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: अख्तरुल इमाम बोले, बिहार में मुसलमान सुरक्षित नहीं, बचौल ने कहा-जहां 30 फीसद मुस्लिम वहां हिंदू खतरे में

सन ऑफ मल्लाह के नाम से चर्चित मुकेश सहनी ने लोगों की उमड़ रही भीड़ के बीच दहाड़ते हुए कहा कि वीआईपी ने बिहार में दिखा दिया है कि हम जहां भी खड़े होते हैं, वहीं से लाइन से शुरू हो जाती है. उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जिसने भी वीआईपी से दोस्ती की वह 10 कदम आगे बढ़ा और जिसने भी दुश्मनी की वह 10 कदम पीछे रह गया. सहनी ने उपस्थित लोगों से एकजुट रहने की अपील करते हुए कहा कि आने वाली पीढ़ी के लिए आज हमे संघर्ष करना होगा और लड़ाई लड़नी होगी. उन्होंने इसके लिए लोगों के हाथ में गंगाजल लेकर संकल्प करवाया.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'हमने नीतीश कुमार को सीएम बनाया...' बिहार एनडीए सांसदों के साथ बैठक में बोले PM मोदी

उन्होंने कहा कि पहले जो राजा होता था उसी के घर में राजा जन्म लेता था, लेकिन आज जिसके पास ज्यादा वोट होता है वही राज करता है. उन्होंने लोगों को सावधान करते हुए कहा कि आज हमलोगों के पास 15 प्रतिशत से अधिक वोट है लेकिन हमलोग आजतक अपनी वोट की शक्ति को नहीं पहचान सके. यही कारण है कि हम आज इस स्थिति में हैं. पूर्व मंत्री ने लोगों से अपने अधिकार के लिए संघर्ष करते रहने की अपील की.

Trending news