मुजफ्फरपुर में BJP में होगा बड़ा खेला! विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के पूर्व मंत्री ने पुराने कार्यकर्ताओं की खोज की शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2344432

मुजफ्फरपुर में BJP में होगा बड़ा खेला! विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के पूर्व मंत्री ने पुराने कार्यकर्ताओं की खोज की शुरू

Bihar Politics: बिहार में विधानसभा चुनाव में मुजफ्फरपुर में BJP कोई बड़े खेला करने वाली है. जिसको लेकर बीजेपी के पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने तैयारी शुरू कर दी है. 

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के पूर्व मंत्री ने पुराने कार्यकर्ताओं की खोज की शुरू

मुजफ्फरपुरः Bihar Politics: 2025 में बिहार में विधानसभा चुनाव में मुजफ्फरपुर बीजेपी में एक बड़ा खेला होना है और इसको लेकर पूर्व मंत्री और बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेश शर्मा ने पुराने कार्यकर्ताओं की खोज शुरू करते हुए नए कार्यकर्ताओं को अटल बिहारी वाजपेई की उस पंक्ति को याद करा रहे हैं. जिसमें उन्होंने लिखा है कि "मेरी एक बात गांठ बांध लेना, हमारा एक भी पुराना कार्यकर्ता टूटना नहीं चाहिए, चाहे नये 10 टूट जाए, पुराना कार्यकर्ता जीत की गारंटी है, नये पर भरोसा करना जल्दबाजी है."

मुजफ्फरपुर सीट पर ठोकी अपनी दावेदारी
वहीं अब मुजफ्फरपुर सीट पर अपनी दावेदारी भी ठोक दी है. हालांकि विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. वहीं मुजफ्फरपुर सीट पर बीजेपी के अब तक कई दावेदार भी सामने आ गए है. लेकिन इन सबके बीच मुजफ्फरपुर नगर के पूर्व विधायक और पूर्व नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के तेवर बदले बदले से दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, वो अब पार्टी में आए नए नेता और टिकट की दावेदारी कर रहे लोगों को आइना दिखाने में लगे हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बातें आई याद 
दरअसल, अब सुरेश शर्मा इन दिनों पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा कही बातें - "मेरी एक बात गाँठ बांध लेना, हमारा एक भी पुराना कार्यकर्ता टूटना नहीं चाहिए, चाहे नये 10 टूट जाए, पुराना कार्यकर्ता जीत की गारंटी है, नये पर भरोसा करना जल्दबाजी है" बोल रहे है. 

सुरेश शर्मा इन दिनों पार्टी के रवैये से असंतुष्ट 
मुजफ्फरपुर के पूर्व विधायक सुरेश शर्मा एक बार फिर से नगर सीट से बीजेपी की दावेदारी ठोक रहे है. बीजेपी के सबसे सीनियर नेताओं में से एक सुरेश शर्मा इन दिनों पार्टी के रवैये से असंतुष्ट है. जिला बीजेपी में पुराने नेताओं की अनदेखी और नए नेताओं को मिल रही जिम्मेदारी से नाराज दिख रहे है. ऐसे में देखना होगा कि चुनाव से पहले क्या सुरेश शर्मा कोई बड़ा कदम उठाएंगे.
इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Jharkhand Murder: रांची में खूनी खेल! युवक ने आईफोन लूट का किया विरोध तो दौड़ा-दौड़ा कर मिली मौत, अपराधी फरार

Trending news