नीतीश को 'नवीन' झटका, पटनायक को साथ लाने के लिए नहीं पटा पाए सुशासन बाबू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1690960

नीतीश को 'नवीन' झटका, पटनायक को साथ लाने के लिए नहीं पटा पाए सुशासन बाबू

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बड़ा झटका दिया है. नवीन पटनायक ने साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार की ओर से शुरू की गई विपक्षी एकता की कवायद का वे हिस्सा नहीं हैं और उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में अकेले उतरेगी.

(फाइल फोटो)

पटना: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बड़ा झटका दिया है. नवीन पटनायक ने साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार की ओर से शुरू की गई विपक्षी एकता की कवायद का वे हिस्सा नहीं हैं और उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में अकेले उतरेगी. पटनायक ने गुरुवार को जगन्नाथपुरी में नए एयरपोर्ट को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात की. इस यात्रा में उनका किसी अन्य राजनीतिक दल से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है.

76 वर्षीय नवीन पटनायक दिल्ली दौरे पर आए हुए हैं और गुरुवार को वे पीएम मोदी से मिले. नवीन पटनायक ने कहा कि उनकी पार्टी की हमेशा से यह योजना रही है कि अकेले चुनाव मैदान में जाए. उन्होंने कहा कि मैंने पुरी में हवाई अड्डे को लेकर पीएम मोदी से मुलाकात की. पीएम मोदी ने हरसंभव मदद की बात कही है.

ये भी पढ़ें- 'दोषी हूं तो मुझे गोली से उड़ा दो...', रिहाई के 2 हफ्तों बाद पॉलिटिकली एक्टिव हुए आनंद मोहन

इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि नीतीश कुमार से मिलने के बाद नवीन पटनायक दिल्ली में कई राजनीतिक दलों के नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं. इससे पहले राष्ट्रपति चुनाव से एक महीने पहले नवीन पटनायक 30 मई 2022 को पीएम मोदी से मुलाकात की थी.

Trending news