राहुल गांधी की सांसदी जाने पर नीतीश ने दी प्रतिक्रिया, कहा कोर्ट के फैसले...
Advertisement

राहुल गांधी की सांसदी जाने पर नीतीश ने दी प्रतिक्रिया, कहा कोर्ट के फैसले...

'मोदी सरनेम' मानहानि मामले में राहुल गांधी को सूरत कोर्ट की तरफ से दी गई दो साल की सजा के बाद उनकी सांसदी चली गई.

(फाइल फोटो)

पटना : 'मोदी सरनेम' मानहानि मामले में राहुल गांधी को सूरत कोर्ट की तरफ से दी गई दो साल की सजा के बाद उनकी सांसदी चली गई. इस पर तमाम विपक्षी दलों के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी और राहुल गांधी के समर्थन में ढेर सारी बातें कही लेकिन अभी तक इस पूरे मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. बता दें कि इसी तरह लालू परिवार से सीबीआई की पूछताछ और ईडी की कार्रवाई भी नीतीश कुमार ने पहले कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. अब ऐसे में नीतीश कुमार से सभी यह उम्मीद कर रहे थे कि वह भी अन्य विपक्ष नेताओं की तरह राहुल पर हुई कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

ऐसे में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राहुल गांधी पर हुई कार्रवाई पर मीडिया के सामने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने साफ कहा कि वह कोर्ट के फैसले पर कुछ नहीं बोलते हैं. किसी के खिलाफ जब मुकदमा होता है और मुकदमा अदालत में चल रहा होता है या उसपर फैसला आता है तो वह उसपर कभी कुछ नहीं बोलते हैं. 

ये भी पढ़ें- Old Pension Scheme: क्या रद्द होगी नई पेंशन व्यवस्था! पुरानी पेंशन व्यवस्था को कैसे लागू करेगी सरकार

बता दें कि नीतीश कुमार सम्राट अशोक की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां मीडिया के लोगों ने उनसे इस पर प्रतिक्रिया मांगी जिसपर बोलते हुए उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी. वहीं कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल भी थे. नीतीश कुमार ने कहा कि मैं कभी भी ऐसे मामलों पर प्रतिक्रिया नहीं देता बल्कि मैं तो हमेशा मानता हूं कि हर मामले की ठीक से जांच होनी चाहिए. 

उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि मैं 17 साल से बिहार में सरकार चला रहा हूं कभी ऐसे मामले पर मैं नहीं बोलता लेकिन नहीं बोलता हूं तो आप कहते हैं कि क्यों नहीं बोले आप मौन क्यों है. ऐसे मामले पर बोलना ठीक नहीं होता है. उन्होंने कहा हम तो इंतजार कर रहे हैं कि विपक्ष एकजुट हो जाएगा तो 2024 का लोकसभा चुनाव सभी मजबूती से लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मैं तो कई बार विपक्ष के नेताओं से मिल चुका हूं सबसे बातचीत हो चुकी है तो अब मैं इंतजार कर रहा हूं. 

उपेंद्र कुशवाहा पर भी जमकर बरसते हुए उन्होंने कहा कि हमने उसे कहां से कहां पहुंचा दिया. अब फिर से छोड़कर चले गए तो इसपर बोलने का कोई मतलब है. नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर हुए मुकदमे को लेकर भी कहा कि हम इधर सरकार में आ गए तो फिर से कार्रवाई शुरू हो गई। 

 

Trending news