Parliament Winter Session 2023: संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, विपक्ष से PM मोदी की अपील, बोले- हार का गुस्सा संसद में मत निकालना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1993420

Parliament Winter Session 2023: संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, विपक्ष से PM मोदी की अपील, बोले- हार का गुस्सा संसद में मत निकालना

Parliament Winter Session 2023: विपक्ष से अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जनादेश के बाद संसद के मंदिर में मिल रहे हैं. मेरी सभी सांसदों से अपील है कि सकारात्‍मक विचार लेकर संसद में आइए. बाहर की पराजय का गुस्‍सा संसद में लेकर मत आइएगा.

पीएम मोदी (File Photo)

Parliament Winter Session 2023: संसद का शीतकालीन सत्र 2023 आज यानी सोमवार (04 दिसंबर) से शुरू हो चुका है. शीतकालीन सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया से बात करते हुए विपक्ष से सदन को शांतिपूर्वक चलने देने की अपील की. प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में ठंड धीमी गति से बढ़ रही है, लेकिन राजनीतिक गर्मी तेजी से बढ़ रही है. चार राज्‍यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम उत्‍साह बढ़ाने वाले हैं. ये देश के भविष्‍य को सुनिश्चित करने वाले परिणाम हैं. पीएम मोदी ने कहा कि देश ने नकारात्मकता को नकार दिया है. 

विपक्ष से अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जनादेश के बाद संसद के मंदिर में मिल रहे हैं. मेरी सभी सांसदों से अपील है कि सकारात्‍मक विचार लेकर संसद में आइए. बाहर की पराजय का गुस्‍सा संसद में लेकर मत आइएगा. लोकतंत्र के मंदिर को मंच मत बनाइए. देश को सकारात्‍मकता का संदेश दें. पीएम ने कहा कि मैं सभी सदस्यों से अनुरोध करता हूं कि वे तैयारी के साथ आएं और संसद में पेश विधेयकों पर गहन चर्चा करें. विधानसभा चुनावों के नतीजे लोगों के कल्याण, देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रतिबद्ध लोगों का उत्साहवर्द्धन करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar: 'अभी तो ये झांकी है, अब बिहार बाकी है...', सम्राट चौधरी ने दी 'मोदी गारंटी'

तीन राज्यों में बीजेपी की जीत को लेकर विपक्ष पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर मैं वर्तमान चुनाव नतीजों के आधार पर कहूं, तो ये विपक्ष में बैठे हुए साथियों के लिए Golden Opportunity है. इस सत्र में पराजय का गुस्सा निकालने की योजना बनाने के बजाय, इस पराजय से सीखकर, पिछले 9 साल में चलाई गई नकारात्मकता की प्रवृत्ति को छोड़कर इस सत्र में अगर सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ेंगे तो देश उनकी तरफ देखने का दृष्टिकोण बदलेगा. देश ने नकारात्मकता को नकारा है. 

Trending news