Bihar News: पटना का मिलर मैदान बना सियासी अखाड़ा, यहां जदयू और भाजपा आमने-सामने!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2074843

Bihar News: पटना का मिलर मैदान बना सियासी अखाड़ा, यहां जदयू और भाजपा आमने-सामने!

Bihar News: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सभी सियासी दल कर्पूरी जयंती के जरिए अपना-अपना शक्ति प्रदर्शन करना चाहते हैं.  24 जनवरी को बिहार की सभी राजनीतिक पार्टियां कर्पूरी जयंती मना रही है, जयंती के पहले एक मैदान को लेकर बीजेपी और जेडीयू आमने-सामने है. ये भी पढ़ें- क्या आपकी

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सभी सियासी दल कर्पूरी जयंती के जरिए अपना-अपना शक्ति प्रदर्शन करना चाहते हैं.  24 जनवरी को बिहार की सभी राजनीतिक पार्टियां कर्पूरी जयंती मना रही है, जयंती के पहले एक मैदान को लेकर बीजेपी और जेडीयू आमने-सामने है.

ये भी पढ़ें- क्या आपकी कुंडली में भी है ये 5 योग, अगर हां तो आप भी हैं श्रीकृष्ण जितना भाग्यशाली

 24 जनवरी को होने वाले कर्पूरी जयंती को लेकर अब बीजेपी और जेडीयू आमने-सामने है. दरअसल 24 जनवरी को जेडीयू के द्वारा कर्पूरी जयंती मनाई जा रही है. वहीं बीजेपी भी इसी दिन कर्पूरी जयंती मना रही है. इस आयोजन को लेकर बीजेपी के द्वारा पटना के मिलर हाई स्कूल मैदान को बुक किया गया था. वहीं उसी ग्राउंड को 23 जनवरी तक जेडीयू के द्वारा भी बुक किया गया है. 

ऐसे में सवाल है कि 24 जनवरी के कार्यक्रम की तैयारी बीजेपी एक दिन में कैसे कर लेगी. इसी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जेडीयू को ललकारा है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार की यह गुंडागर्दी है. गुंडागर्दी पर उतर चुके हैं 18 साल के शासन करने के बाद नीतीश कुमार. 

वहीं इसको लेकर जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि मिलर स्कूल का आवंटन जेडीयू के नाम से है. बीजेपी को पटना में फूल माला चढ़ाने के लिए दूसरे जगह को भी लेकर कर्पूरी जयंती मना सकती है. बीजेपी बेवजह हंगामा करती है. इन लोगों के कार्यक्रम में भीड़ नहीं जुटता है इसलिए मिलर स्कूल को छोड़कर वह सरकार से दूसरा मैदान भी बुक करवा सकती है. 

बीजेपी और जेडीयू के मैदान-ए-जंग में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने यह ऐलान किया है कि अगर मिलर हाई स्कूल मैदान बीजेपी को नहीं मिलता है तो बीजेपी कर्पूरी जयंती को सड़क पर मनाएगी. अब देखना होगा कि बीजेपी जेडीयू की मैदान के बहाने यह तकरार कब तक चलती है.
रिपोर्ट: शिवम कुमार

Trending news