Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2378068
photoDetails0hindi

RJD: राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में बोले तेजस्वी- NDA सरकार ध्रुवीकरण की राजनीति करती है

RJD: बिहार की राजधानी पटना में आज राजद के प्रदेश पार्टी कार्यालय में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी शामिल हुए, बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला.

राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक

1/5
राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक

बैठक में तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में केंद्र सरकार की सरपरस्ती में अल्पसंख्यकों, मुसलमानों, सिखों, दलितों व गरीबों के प्रति नफरत एवं हिंसा को बढ़ाया व फैलाया जा रहा है. भाजपा नीत NDA सरकार CAA, एनआरसी, वक्फ बोर्ड इत्यादि बिल लाकर सिर्फ़ ध्रुवीकरण की राजनीति करती है.

NDA गठबंधन

2/5
NDA गठबंधन

NDA गठबंधन के दल जनहित के मुद्दों जैसे पढ़ाई, दवाई, कमाई सिंचाई, महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी और पलायन पर कभी बात नहीं करते हैं. ये सिर्फ़ जोड़तोड़ से सत्ता में रहकर नफ़रत फैलाने के अलावा सिर्फ़ और सिर्फ़ अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देते है.

बिहार की राजनीति

3/5
बिहार की राजनीति

तेजस्वी ने आगे कहा कि इनकी नियत और नीतियों का विरोध करने पर किसानों को खालिस्तानी, मुसलमानों को आतंकवादी, गरीबों को नक्सली और बेरोजगार युवाओं को उपद्रवी बताया जाता है.

तेजस्वी यादव

4/5
तेजस्वी यादव

हम और हमारी पार्टी इन सांप्रदायिक शक्तियों से बिना कोई समझौता किए, बिना झुके सदा इनकी विभाजनकारी नीतियों के विरुद्ध मजबूती से लड़े है और लड़ते रहेंगे. जन विश्वास के बल पर ही हमने इन स्वार्थी व फिरकापरस्त ताकतों को सदा शिकस्त दी है.

राजद

5/5
राजद

राजद के जनसमर्थन की बदौलत ही विरोधाभास के चलते भी केवल और केवल सत्ता की मलाई चाटने के लिए NDA में इतने दल एक साथ इकट्ठे जुटे रहते है. हम सभी जाति-धर्म के लोगों को साथ लेकर एक नया बिहार बनाएंगे.