PM Modi Bihar Visit: PM मोदी के बिहार दौरे से पहले बयानबाजी शुरू, RJD बोली- इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, जनता BJP को भगाएगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130839

PM Modi Bihar Visit: PM मोदी के बिहार दौरे से पहले बयानबाजी शुरू, RJD बोली- इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, जनता BJP को भगाएगी

Bihar Politics: राजद के वरिष्ठ नेता और विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि यह बिहार है और यहां की जनता सब कुछ जानती है. 

पीएम मोदी

PM Modi Bihar Visit: बिहार की सत्ता में बीजेपी की वापसी के बाद 2 मार्च को पीएम मोदी पहली बार बिहार के औरंगाबाद आने वाले हैं. पीएम मोदी यहां कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. पीएम के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मंच साझा करेंगे. लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी औरंगाबाद की धरती से ही शंखनाद करेंगे. वह यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा की निगरानी में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर राजनीति शुरू हो चुकी है. राजद ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर निशाना साधा है. 

राजद के वरिष्ठ नेता और विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि यह बिहार है और यहां की जनता सब कुछ जानती है. विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह समाजवादियों का गढ़ रहा है. यहां की जनता ने बीजेपी को भगाने की बात कही है. इस बार बीजेपी मुक्त भारत बनेगा. इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. आईजीआईएमएस में परिजनों और डॉक्टरों में हुई मारपीट की घटना पर राजद विधायक ने कहा कि यह बात बीजेपी से पूछी जानी चाहिए कि महाजंगल राज्य का उदाहरण क्या है? यह महाजंगल राज है, जहां बीजेपी के नेता पिस्तौल और बंदूक लेकर के लहरा रहे हैं. डॉक्टरों को धमकी दे रहे हैं और भद्दी गालियां दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar: बिहार में सुबह-सुबह ED की छापेमारी से हड़कंप, RJD विधायक किरण देवी के ठिकानों पर पड़ी रेड

भाई वीरेंद्र ने कहा कि यही बीजेपी का तथाकथित सुशासन है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए राजद विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस पर अपना बयान देना चाहिए. आईजीआईएमएस जैसी जगह में डॉक्टर सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जब डॉक्टर सुरक्षित नहीं रहेगा, वह मरीज का इलाज कैसे करेगा? वहीं आरजेडी विधायक किरण देवी के घर पर ईडी की छापेमारी पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि ईडी हो या सीबीआई उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. जनता है सब जानती है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: राहुल गांधी ने AMU में किया 'हिजाब' का समर्थन, नाराज गिरिराज सिंह बोले- उनके हिसाब से नहीं चलने वाला है...

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार बीजेपी ने अपनी तैयारी और तेज कर दी है. चुनाव की औपचारिक घोषणा होने के पहले पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का बिहार दौरा का कार्यक्रम तय हो गया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बिहार दौरा प्रस्तावित हो चुका है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इसी महीने बिहार आएंगे. तो वहीं पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह अगले महीने यानी मार्च के पहले सप्ताह में बिहार का दौरा करेंगे.

वहीं बिहार बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभारी मंगल पांडे ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पर जमकर हमला होला. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव भले MY-BAAP की बात कर रहे हो, लेकिन उन्हें पता है कि वह इन दिनों निराशा से जूझ रहे हैं. पहले भी तेजस्वी गलत रास्ते से सत्ता में आए थे और अब सत्ता से हटने के बाद इस तरह का बयान दे रहे हैं. मंगल पांडे ने कहा कि जनता तेजस्वी के बयानों की सच्चाई समझ चुकी है. उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है. बिहार में दो विकास के लिए जाने जाने वाले नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साथ हैं. बिहार में विकास के नए आयाम गढ़े जाने हैं.

Trending news