PM Modi Jharkhand Visit: एक दिन पहले ही झारखंड पहुंच रहे पीएम मोदी, जानें कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1957271

PM Modi Jharkhand Visit: एक दिन पहले ही झारखंड पहुंच रहे पीएम मोदी, जानें कार्यक्रम

PM Modi Jharkhand Visit: प्रधानमंत्री 14 नवंबर की रात 8 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जहां से वह राजभवन के लिए रवाना होंगे. 15 नवंबर के अहले सुबह वह बिरसा मुंडा संग्रहालय जाएं

पीएम मोदी (File Photo)

PM Modi Jharkhand Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के दौरे पर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक 14 नवंबर की देर शाम प्रधानमंत्री रांची पहुंचेंगे. राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचने के बाद नरेंद्र मोदी सीधे राजभवन के लिए रवाना होंगे. प्रधानमंत्री जिस सड़क मार्ग से राजभवन जाएंगे उसके दोनों ओर बैरिकेडिंग की जा रही है.

सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी लेने के लिए अनूप बिरथरे रांची डीआईजी सड़कों पर निकले. मामले की जानकारी देते हुए रांची डीआईजी अनूप बिरथरे ने बताया कि प्रधानमंत्री का काफिला जिस रास्ते से गुजरेगा वहां पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की जा रही है और सड़क के दोनों ओर बैरिकेडिंग की गई है.

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में 10 आईपीएस अधिकारियों को लगाया गया है तो वही बड़ी संख्या में डीएसपी को भी प्रति नियुक्त किया गया है. साथ ही  2000 से ज्यादा पुलिसकर्मी प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए अलग से तैनात किए गए. डीआईजी अनूप बिरथरे ने बताया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के जितने मापदंड है उसके तहत व्यवस्थाओं को चुस्त दुरुस्त किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: बाबूलाल मरांडी बोले- घुसपैठ से बदली झारखंड की डेमोग्राफी, सरना धर्म पर कही ये बात

पीएम का प्रस्तावित कार्यक्रम
प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री 14 नवंबर की रात 8 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जहां से वह राजभवन के लिए रवाना होंगे. 15 नवंबर के अहले सुबह वह बिरसा मुंडा संग्रहालय जाएंगे, उसके बाद रोड शो करते हुए एयरपोर्ट की ओर रवाना होंगे. जहां से उन्हें बिरसा मुंडा की जन्मस्थली खूंटी उलिहातु जाना है. खूंटी में ही जनजातीय गौरव दिवस का मुख्य कार्यक्रम आयोजित है, जहां पर प्रधानमंत्री शिरकत करेंगे. इसको लेकर झारखंड बीजेपी एक्शन मोड में है प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में बीजेपी कार्यालय में बैठक चल रही है, जिसमें सांसद विधायक समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद है सबसे पहले प्रधानमंत्री के रोड शो को सफल बनाने को लेकर चर्चा और मंथन चल रही है.

Trending news