Jharkhand News: 27 जनवरी को धनबाद आएंगे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव का फुकेंगे बिगुल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2057178

Jharkhand News: 27 जनवरी को धनबाद आएंगे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव का फुकेंगे बिगुल

Jharkhand News: झारखंड में लोकसभा चुनाव का आगाज धनबाद की धरती से होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को धनबाद आएंगे और चुनावी बिगुल फुंकने का काम करेंगे. पीएम मोदी के आगमन की पार्टी की ओर से इसकी आज घोषणा की गई है.

फाइल फोटो

रांची: Jharkhand News: झारखंड में लोकसभा चुनाव का आगाज धनबाद की धरती से होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को धनबाद आएंगे और चुनावी बिगुल फुंकने का काम करेंगे. पीएम मोदी के आगमन की पार्टी की ओर से इसकी आज घोषणा की गई है. सरायढेला कुसुमबिहार स्थित पार्टी कार्यालय में धनबाद ,कोडरमा और गिरीडीह संसदीय क्षेत्र की कलस्टर बैठक में पीएम मोदी के धनबाद आने की घोषणा की गई है. 

ये भी पढ़ें- शनिवार को नीतीश बन जाएंगे I.N.D.I.A के संयोजक, सीट शेयरिंग पर भी बन पाएगी बात?

राज्य सभा सांसद सह प्रदेश संगठन महामंत्री आदित्य साहू ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये बात कही है. कलस्टर बैठक में राज्य सभा सांसद आदित्य साहू के अलावा प्रदेश अध्यक्ष बाबू लाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, बोकारो सांसद विरांची नारायण, धनबाद सांसद पीएन सिंह संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह के साथ धनबाद के विधायक भी मौजूद रहे. 

वहीं राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आगमन धनबाद में होना है. जिसके लिए तिथि निर्धारित हो गई है.  27 जनवरी को धनबाद में पीएम मोदी का आगमन है. लेकिन, पीएम की सभा धनबाद में कहां होगी. इस पर अभी तक बहुत कुछ साफ नहीं हो सका है. सभा के संबोधन के दौरान पीएम मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. पीएम मोदी सरकारी कार्यक्रम में शामिल होंगे साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जोश भी भरेंगे. 
 
आदित्य साहू ने कहा कि इस बार झारखंड में धनबाद से लोक सभा चुनाव का शंखनाद होगा. पिछली बार 12 सीटों पर जीत सुनिश्चित करने का दावा किया था. इस बार 14 लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने का दावा किया है. बता दें कि सिंदरी हर्ल कारखाना में उत्पादन शुरू हो चुका है. सिंदरी हर्ल कारखाना का शिलान्यास 25 मई 2018 पीएम मोदी ने ही किया था. 5 साल बाद अब पीएम मोदी कारखाना का उद्घाटन करेंगे. 

Trending news