फोन लगाएंगे तो आएगी पीएम मोदी की आवाज, आखिर क्यों हो रही कॉलर ट्यून पर सियासत?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2383880

फोन लगाएंगे तो आएगी पीएम मोदी की आवाज, आखिर क्यों हो रही कॉलर ट्यून पर सियासत?

Jharkhand Politics: झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं इसीलिए मौका कोई भी हो झारखंड राजनीति से परहेज नहीं करता. अब ताजा मामला कॉलर ट्यून से जुड़ा है और झारखंड की राजनीति में कॉलर ट्यून पर सियासत देखी जा रही है. मोबाइल फोन पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज में कॉलर ट्यून पर अब सियासत तेज हो गई है. झारखंड में इंडिया गठबंधन के नेताओं ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है. 

अब झारखंड में कॉलर ट्यून पर सियासत (File Photo)

Jharkhand: अगर आप किसी को भी फोन लगाएंगे तो कॉलर ट्यून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज आती है, जिसमें उन्होंने हर घर तिरंगा से संबंधित अपील करते सुनाई पड़ रहे हैं. प्रधानमंत्री की कॉलर ट्यून के जरिए अपील पर झारखंड में सियासी संग्राम छिड़ गया है. मंत्री इरफान अंसारी ने तुरंत या कॉलर ट्यून बंद करने की मांग करते हुए कहा कि कहा कि देश का मजाक उड़ाया जा रहा है और जितने पैसे बर्बाद किया जा रहे हैं उसे किसी का भला हो सकता है.

इरफान अंसारी ने देशभक्ति के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी को खूब खरी खोटी सुनाया है. इधर कॉलर ट्यून पर कांग्रेस विधायक राजेश कश्यप ने भी तंज कसा है.

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भी प्रधानमंत्री के कॉलर ट्यून पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले प्रधानमंत्री टीवी के जरिए खुद को देशवासियों को थोपने लगे इसके बाद मन की बात के जरिए रेडियो में अपनी आवाज जबरदस्ती सुनाई और अब मोबाइल फोन के जरिए जनता को इरिटेट कर रहे हैं. राष्ट्रवाद पर राजनीति न करने की झारखंड मुक्ति मोर्चा ने प्रधानमंत्री को नसीहत दी है.

इंडिया गठबंधन के नेताओं के द्वारा कॉलर ट्यून पर उठाए गए सवाल पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि विपक्ष इसी का कमाई खाता है और उसे ऐसा लगता है कि राजनीति ही ऐसे की जा सकती है. जब भी हम कुछ करते हैं, उन्हें राजनीति ही नजर आती है. उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस कर रही है, उन्हें पता नहीं कि उनका सफाया होने वाला है.

रिपोर्ट: कामरान जलीली

Trending news