'वह सिर्फ राजपूतों के वोट से चुनाव जीते हैं...?', यादव-मुसलमान के बयान पर देवेश चंद्र ठाकुर से राबड़ी देवी ने पूछा सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2296540

'वह सिर्फ राजपूतों के वोट से चुनाव जीते हैं...?', यादव-मुसलमान के बयान पर देवेश चंद्र ठाकुर से राबड़ी देवी ने पूछा सवाल

Bihar Politics News: सीतामढ़ी के सांसद के इस बयान के बाद कांग्रेस और राजद के नेता भड़क गए. राजद के प्रवक्ता ऋषि मिश्रा ने कहा कि देवेश ठाकुर लंबे समय तक विधान परिषद के सभापति रहे हैं. ऐसे में इस तरह का बयान सही नहीं हैं. वे अब क्षेत्र के सांसद हैं और पूरे क्षेत्र का विकास उनकी जिम्मेदारी है.

राबड़ी देवी

Bihar Politics: सीतामढ़ी से नवनिर्वाचित जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान पर राजनीति गरमा गई है. इस बयान को लेकर राजद और कांग्रेस ने जदयू सांसद की नीयत पर सवाल उठाए तो बीजेपी बचाव में उतर आई है. वहीं, जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के यादव और मुसलमान का हम काम नहीं करेंगे, क्योंकि इन लोगों ने राजद को वोट किया है के बयान पर राबड़ी देवी ने कहा कि वह चुनाव कैसे जीते हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या वह सिर्फ राजपूतों के वोट से चुनाव जीते हैं?.

सीतामढ़ी के सांसद के इस बयान के बाद कांग्रेस और राजद के नेता भड़क गए. राजद के प्रवक्ता ऋषि मिश्रा ने कहा कि देवेश ठाकुर लंबे समय तक विधान परिषद के सभापति रहे हैं. ऐसे में इस तरह का बयान सही नहीं हैं. वे अब क्षेत्र के सांसद हैं और पूरे क्षेत्र का विकास उनकी जिम्मेदारी है.

युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललन कुमार यादव ने कहा कि यह संगत का असर है. बीजेपी के साथ जाने के बाद जदयू के नेताओं को भी धर्म और जाति दिखाई देने लगी. चुनाव में कौन किसे वोट देता है, नहीं देता है, यह चुनाव तक ही सीमित है. देवेश ठाकुर पूरे सीतामढ़ी क्षेत्र के सांसद चुने गए हैं. ऐसा अगर सभी जनप्रतिनिधि करने लगे तो क्या होगा?.

यह भी पढ़ें:'ऊंची जातियों के पास 88.4 फीसदी संपत्ति...', इस रिपोर्ट के जरिए लालू ने खेल दिया जाति कार्ड, सियासी बवाल तय

दरअसल, जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि वह लंबे समय से राजनीति में सक्रिय हैं. इस दौरान उन्होंने यादव और मुसलमान लोगों का काम सबसे ज्यादा किया. लेकिन अब यादव और मुसलमान का काम नहीं करेंगे. कोई अगर इस समाज का उनके यहां काम करवाने आता है तो उनको चाय-नाश्ता जरूर कराएंगे. मगर, उनका काम नहीं करेंगे.

इनपुट: IANS

यह भी पढ़ें:बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति बनाए जाएंगे अवधेश नारायण सिंह-सूत्र

Trending news