अब इरफान अंसारी ने राहुल गांधी की तुलना राम से की, कहा 2024 में भाजपा की लंका को ढ़हाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1814678

अब इरफान अंसारी ने राहुल गांधी की तुलना राम से की, कहा 2024 में भाजपा की लंका को ढ़हाएंगे

Jharkhand Politics: लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहनेवाले झारखंड के कांग्रेस विधायक ने एक बार फिर राहुल गांधी को लेकर ऐसा बयान दिया कि उस पर फिर प्रदेश की सियासत गर्मा गई है.

(इरफान अंसारी)

रांची: Jharkhand Politics: लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहनेवाले झारखंड के कांग्रेस विधायक ने एक बार फिर राहुल गांधी को लेकर ऐसा बयान दिया कि उस पर फिर प्रदेश की सियासत गर्मा गई है. दरअसल इससे पहले बाबू लाल मरांडी के खिलाफ बयानबाजी के क्रम में इरफान अंसारी ने आदिवासियों को लेकर कमेंट कर दिया था जिसके बाद उनकी पार्टी भी उनके इस बयान पर उनके साथ खड़ी नजर नहीं आई थी और इरफान को आदिवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा था. वहीं अब इरफान अंसारी ने राहुल गांधी की तुलना राम से कर दी है. 

बता दें कि इससे ठीक पहले राहुल गांधी को इरफान अंसारी ने स्वर्गीय बता दिया था. उनकी जुबान फिसलने के बाद उसके सामने ही अमर रहे के नारे भी लगे थे. अब सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी को मिली राहत के बाद जामताड़ा के कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी ने उसकी तुलना राम से कर दी. 

ये भी पढ़ें- हॉस्टल बंद हुआ तो विरोध प्रदर्शन करने उतरे पटना कॉलेज के छात्र, गेट पर लगाया ताला

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने राहुल गांधी की तुलना राम करते हुए कहा कि रावण की लंका को ध्वस्त करने के लिए राम वापस लौटे हैं. विधायक इरफान अंसारी ने राहुल गांधी के संसद में वापसी को लेकर अपने आवास में कार्यकर्ताओं के बीच मिठाइयां बांटी तथा पत्रकारों को संबोधित करते हुए सवाल खड़ा किया कि क्या भाजपा के लोग कांग्रेस के लोगों को गाली नहीं देते.

कांग्रेस के लोगों ने कभी भाजपा के लोगों पर केस दर्ज किया है क्या? उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के संस्कार में गाली देना नहीं है. इरफान अंसारी ने कहा कि आने वाले 2024 के चुनाव में राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में सरकार बनेगी और भाजपा बैकफुट पर आ जाएगी. 

Trending news