चुनाव भर तेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर में मछली खाते रहे, आभार यात्रा में भी उनको शून्य ही मिलेगा, ललन सिंह ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424152

चुनाव भर तेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर में मछली खाते रहे, आभार यात्रा में भी उनको शून्य ही मिलेगा, ललन सिंह ने साधा निशाना

Lalan Singh News: ललन सिंह जिस बात का जिक्र कर रहे हैं, वो लोकसभा चुनाव में बहुत आम हुआ था. तब तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी एक ही हेलीकॉप्टर में लंच करते थे और उसका वीडियो शेयर करते थे. उसी दौरान चुनाव में मिर्ची शब्द भी आया था, जिसका जिक्र दोनों नेताओं ने लंच के दौरान किया था. 

केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (File Photo)

पटना: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Aabhar Yatra) के 'कार्यकर्ता आभार' कार्यक्रम को लेकर केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (Lalan SIngh) ने जमकर निशाना साधा. ललन सिंह ने कहा, तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 224) के दौरान दौरा कर रहे थे. हेलीकॉप्टर में बैठकर मछली खा रहे थे. उसी तरह फिर से यात्रा पर निकले हैं. वह घूमते रहें. उन्हें अंत में शून्य ही मिलेगा. उनका सपना 'मुंगेरीलाल का हसीन सपना' रह जाएगा.

READ ALSO: निजी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा और 400 से 2000 करेंगे वृद्धा पेंशन: प्रशांत किशोर

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार से कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम की शुरुआत की.  पूरे प्रदेश में तेजस्वी यादव के कार्यक्रम के दौरान माना जा रहा है कि वे सीधे कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन करेंगे. कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का पहला चरण 10 सितंबर से 17 सितंबर तक चलेगा.

इस दौरान तेजस्वी यादव समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. तेजस्वी यादव इस यात्रा के जरिए विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुटे हैं. यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव कार्यकर्ताओं के बीच जाकर सरकार में रहने के दौरान किए गए कामों के बारे में जानकारी देंगे. इससे पार्टी कार्यकर्ता उनके कामों को जनता तक पहुंचा सकें.

READ ALSO: Tejashwi Yadav Aabhar Yatra:हरे गमछे की जगह टोपी में दिखे RJD कार्यकर्ता, देखें फोटो

पहले चरण में वह चार जिलों का दौरा करेंगे. पहला चरण 10 से 17 सितंबर तक चलेगा. इस दौरान तेजस्वी यादव समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे.

रिपोर्ट: आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news