Bihar Politics: बिहार में होने वाला है खेला! अमित शाह के बाद गिरिराज सिंह के साथ दिखे राजद MLC सुनील सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1801923

Bihar Politics: बिहार में होने वाला है खेला! अमित शाह के बाद गिरिराज सिंह के साथ दिखे राजद MLC सुनील सिंह

गिरिराज के साथ उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस मुलाकात से बिहार का सियासी पारा भी बढ़ गया है. इस तस्वीर को लेकर सियासी गलियारे में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या बिहार में खेल होने वाला है?

गिरिराज सिंह के साथ राजद MLC सुनील सिंह

RJD MLC Sunil Singh: लालू परिवार के बेहद करीबी माने जाने वाले राजद के MLC सुनील सिंह इन दिनों बीजेपी से संपर्क बढ़ाते नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात को लेकर चर्चा में आए सुनील सिंह की अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ तस्वीर सामने आई है. गिरिराज के साथ उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस मुलाकात से बिहार का सियासी पारा भी बढ़ गया है. इस तस्वीर को लेकर सियासी गलियारे में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या बिहार में खेल होने वाला है? सियासी गलियारों में चर्चा है कि क्या सुनील सिंह को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने जो आशंका जताई थी, वह सच साबित होगी.

हालांकि वायरल तस्वीर को लेकर सुनील सिंह का कहना है कि ये फोटो पुरानी है. सुनील सिंह का कहना है कि उन्होंने गिरिराज से साल भर पहले मुलाकात की थी. यह उसी वक्त की फोटो है जो किसी ने अब वायरल की है. उन्होंने कहा है कि इस समय गिरिराज सिंह से कोई मुलाकात नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले गिरिराज सिंह ने अपने घुटनों की सर्जरी कराई थी. उस वक्त ही मैं उनका हालचाल लेने के लिए उनके घर गया था. वहां हमने साथ में तस्वीर खिंचवाई थी, जो अब वायरल हो गई है.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव ने खुलकर जदयू MLC दिनेश सिंह पर बोला हमला, मुजफ्फरपुर पहुंचे जाप प्रमुख

बता दें कि इससे पहले सुनील सिंह लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिख रहे थे. वह नीतीश कुमार के खिलाफ लिखी बातों को कुछ घंटे बाद डिलीट भी कर देते थे. उनकी इस हरकत से नीतीश कुमार काफी नाराज हुए थे. महागठबंधन विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार ने सुनील सिंह को लेकर अपनी नाराजगी भी जताई थी. नीतीश कुमार ने कहा था कि वे बीजेपी के संपर्क में हैं और बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लडना चाहते हैं. इस पर लालू यादव ने भी सुनील सिंह को ऐसा करने से रोका था. 

ये भी पढ़ें- रामदास अठावले का नीतीश को लेकर इशारा, कहीं बिहार में कुछ बड़ा तो नहीं होनेवाला है?

सुनील सिंह ने तब ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया था और ताउम्र लालू प्रसाद यादव का साथ नहीं छोड़ने की घोषणा भी की. बता दें कि सुनील सिंह के लालू परिवार से बेहद करीबी संबंध हैं. वह पूर्व मुख्यमंत्री एवं लालू यादव की धर्म पत्नी राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई भी हैं. हर रक्षा बंधन में वह राबड़ी देवी से राखी बंधवाते हैं. हालांकि, बीजेपी नेताओं से मुलाकात नीतीश कुमार के साथ लालू यादव को भी टेंशन दे सकती है. क्या बिहार में फिर कुछ बड़ा होने वाला है?

Trending news