पप्पू यादव ने खुलकर जदयू MLC दिनेश सिंह पर बोला हमला, मुजफ्फरपुर पहुंचे थे जाप प्रमुख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1801808

पप्पू यादव ने खुलकर जदयू MLC दिनेश सिंह पर बोला हमला, मुजफ्फरपुर पहुंचे थे जाप प्रमुख

मुजफ्फरपुर के देवरिया थाना पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के देवरिया थाना पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इसको लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव देवरिया थाना क्षेत्र के लखनौर गांव पहुंचे, वहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाक़ात की और पुलिस प्रशासन पर हमला बोला.वहीं इस दौरान उन्होंने खुलकर जदयू के एमएलसी दिनेश सिंह पर हमला बोला और कहा कि मुजफ्फरपुर के आधे से ज्यादा जमीन में जदयू के एमएलसी दिनेश सिंह का पैसा फंसा है.

वहीं पप्पू यादव ने यहां तक कहा कि सारे अपराधियों का जनक दिनेश सिंह है.साथ ही साथ डीएसपी को सस्पेंड करने की भी बात कही और पुलिस पर 302 का मुकदमा करने की भी मांग की. जाप प्रमुख पप्पू यादव ने सीधे तौर पर कहा है कि पुलिस प्रशासन गुंडागर्दी पर उतर चुकी है.पप्पू यादव ने सीधे तौर पर कहा कि मुजफ्फरपुर में क्राइम चरम पर है.यहां लड़कियों को भी बेच दिया जाता है.अगर 15 दिनों में न्याय नहीं मिला तो या चतुर्भुज स्थान रहेगा या पप्पू यादव रहेगा.

वहीं पप्पू यादव ने ट्वीट कर इस मामले पर लिखा कि यह है मुजफ्फरपुर में दर्जनों व्यवसायियों का हत्यारा मंटू शर्मा, इस व्यक्ति अभिनंदन कर रहे हैं मुजफ्फरपुर के शकुनि मामा! इन्हें भीष्म पितामह भी कहा जा रहा है,नाम है विधान पार्षद दिनेश सिंह,वैशाली एमपी के पति! क्या पुलिस इन पर हाथ डालने का हिम्मत दिखाएगी?सारा राज खुल जाएगा! बता दें कि इस मामले में पप्पू यादव ने ट्वीट इसलिए किया क्योंकि 21 जुलाई की रात को प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उन दो निजी गार्डों की गोली मारकर मुजफ्फरपुर के देवरिया थाने के अंतर्गत हत्या कर दी गई थी. इस मामले में आशुतोष शाही की पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई. जिसमें मंटू शर्मा, गोविंद कुमार, रनंजय ओंकार, विक्कू शुक्ला, अधिवक्ता सैयद कासिम हसन उर्फ डॉलर और पूर्व पार्षद शेरू अहमद का नाम दिया गया. इस मामले में अब तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जबकि मंटू शर्मा समेत तीन अब भी फरार हैं. राजनेताओं से मंटू शर्मा के संबंध बताया जा रहा है. इसमें खासकर जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह से.

रिपोर्ट- मणितोष कुमार

Trending news