Bihar Politics: 'ठाकुर का कुआं'...रावण का जिक्र! कोई बोला- बिहार की जनता देख रही हैं, पढ़ें राजनीतिक दलों का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1892553

Bihar Politics: 'ठाकुर का कुआं'...रावण का जिक्र! कोई बोला- बिहार की जनता देख रही हैं, पढ़ें राजनीतिक दलों का रिएक्शन

Bihar Politics: मनोज झा ने ऐसा कहा तो लालू यादव उनका समर्थन करेगें ही, ठाकुर के जगह रक्षक तो नहीं बोले? रावण क्यों नहीं बोले? 

बिहार की खबरें

Bihar Politics: आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा के बयान पर कई दिनों से सियासी घमासान जारी है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मनोज झा के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि जो लोग मनोज झा के बयान पर रिएक्शन दे रहे हैं. शायद वे उनकी बयान की मंशा को समझ नहीं पाए. मनोज झा विद्वान आदमी हैं. आइए इस मामले में जानते हैं कि राजनीतिक दलों की क्या प्रतिक्रिया है. किस नेता ने क्या कहा?

बीजेपी ने लालू यादव को घेरा
बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि लालू यादव के निर्देश पर मनोज झा ऐसा बोले थे. लालू यादव चाहते है कि फिर 90 के दशक में बिहार लौटे और समाज में विद्वेष फैले उसी के टूल थे. मनोज झा ने ऐसा कहा तो लालू यादव उनका समर्थन करेगें ही, ठाकुर के जगह रक्षक तो नहीं बोले? रावण क्यों नहीं बोले? किसी जाति विशेष को बोलिएगा और फिर उसका समर्थन कीजिएगा, लेकिन बिहार की जनता सब देख रही हैं.

ये भी पढ़ें:बीजेपी ने सरकार पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, कांग्रेस का तंज, पहले आपसी कलह मिटा लें

कांग्रेस विधायक का रिएक्शन
कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने कहा कि बिलकुल सही कहा है लालू यादव ने कहा कि अगर आपके अंदर अहंकार है आपके अंदर किसी के लिए प्रेम नहीं है तो उस पर ये कविता ओम प्रकाश वाल्मीकि जी ने कहा है. इसको एक जाति विशेष से जोड़कर इतना उतावला दिखाना कही से उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें:ललन सिंह के बयान पर बोले सुशील मोदी- टिप्पणी करने से पहले अपनी हैसियत देखे जदयू

जेडीयू नेता का बयान
जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि लालू यादव बहुत सामाजिक लीडर है और समाज को बहुत अच्छे तरह से जानते है, उनका कहना बहुत सही है कि वो इंटेलेक्चुअल डिबेट था उसमे उन्होंने ये बात कही एक कविता पढ़ी, लालू यादव के बात से में सहमत हूं.

रिपोर्ट:शिवम

Trending news