Bihar Politics: JDU के कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जा सकते हैं संजय झा, नीतीश कुमार लेंगे फैसला- सूत्र
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2312411

Bihar Politics: JDU के कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जा सकते हैं संजय झा, नीतीश कुमार लेंगे फैसला- सूत्र

JDU National Executive Meeting:  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राज्यसभा सांसद संजय झा को जदयू का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जा सकता है. इसका फैसला सीएम नीतीश कुमार दिल्ली की बैठक में करेंगे.

संजय झा और सीएम नीतीश कुमार

JDU National Executive Meeting: बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू सुप्रीमो नीतीश कुमार दिल्ली में होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बड़ा फैसला ले सकते हैं. वह बैठक के एक दिन पहले 28 जून, 2024 दिन शुक्रवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राज्यसभा सांसद संजय झा को जदयू का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जा सकता है. इसका फैसला सीएम नीतीश कुमार दिल्ली की बैठक में करेंगे.

दिल्ली में जदयू नेताओं के साथ बैठक करेंगे सीएम नीतीश

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार 29 जून, 2024 दिन शनिवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. पार्टी के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, नीतीश कुमार, जो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. वह 28 जून दिन शुक्रवार की शाम को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपने आधिकारिक आवास पर जदयू के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों से भी मिलेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के सभी सांसद, केंद्रीय मंत्री और जदयू नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ​​लल्लन सिंह और रामनाथ ठाकुर, और अन्य राज्यों के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: जदयू की दिल्ली में अहम बैठक शनिवार को, कई बड़े फैसले लिए जाने की संभावना

इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

सूत्रों ने कहा कि बैठक के दौरान हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव की समीक्षा और 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीतियों समेत कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. उन्होंने बताया कि इसके अलावा केंद्र से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की पार्टी की मांग पर भी चर्चा की जाएगी.

यह भी पढ़ें:Bihar Politics: 'कुछ अच्छे निर्णय लिए जाएंगे...', JDU कार्यकारिणी बैठक में जाने से पहले बोले मंत्री मदन सहनी

Trending news