Jharkhand Politics: संकल्प यात्रा पर सियासत, झामुमो-कांग्रेस ने बताया फ्लॉप, बीजेपी ने कहा-नुक्कड़ सभा वाले नहीं समझेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1931134

Jharkhand Politics: संकल्प यात्रा पर सियासत, झामुमो-कांग्रेस ने बताया फ्लॉप, बीजेपी ने कहा-नुक्कड़ सभा वाले नहीं समझेंगे

Jharkhand Politics: प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि बाबूलाल की संकल्प यात्रा सुपर फ्लॉप रही है इससे पहले जो भी तस्वीर आई है उसमें साफ दिख रहा है कि बाबूलाल को कोई सुनना नहीं चाहता.

झारखंड न्यूज (File Photo)

Jharkhand Politics: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा का समापन 28 अक्टूबर को रांची के हरमू मैदान में होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शिरकत करेंगे, लेकिन कार्यक्रम स्थल को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. कहा जा रहा है की राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन हो रहा है और महज 4 से 5 हजार क्षमता वाले मैदान में यह कार्यक्रम का आयोजित होना यात्रा की स्थिति को दर्शाता है. 

इस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि बाबूलाल की संकल्प यात्रा किस तरह से फ्लॉप हुई है वह जग जाहिर है और इसके समापन स्थल से ही समझा जा सकता है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष आ रहे हैं और पहले ही स्थिति खराब है भाड़े पर भी लोग नहीं जुट रहे.

इधर, झामुमो ने भी सवाल खड़े किए है. प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि बाबूलाल की संकल्प यात्रा सुपर फ्लॉप रही है इससे पहले जो भी तस्वीर आई है उसमें साफ दिख रहा है कि बाबूलाल को कोई सुनना नहीं चाहता. वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लेकर भी उन्होंने टिप्पणी कर दी कहां जिनका अपने गृह नगर में जनाधार नहीं उनको यहां कौन सुनेगा.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: 'राजाराम' बनेंगे खेसारी लाल यादव, फिल्म का पोस्टर जारी

हालांकि, भाजपा ने इस पर जवाब दिया है भाजपा के वरिष्ठ नेता सीपी सिंह ने कहा कि हम लोग पहले मोराबादी मैदान में कार्यक्रम करना चाहते थे, लेकिन रावण दहन कार्यक्रम के कारण यह नहीं हो सका और जो लोग भी मजाक उड़ा रहे हैं बयानबाजी कर रहे हैं पहले उन्हें अपना घर देखना चाहिए, नुक्कड़ सभा करने वाले लोग क्या ही कहेंगे?

ये भी पढ़ें:संघर्ष 2 फिल्म नहीं भोजपुरी के लिए टॉनिक है, खेसारी बेलगाम घोड़ा, कोई रोक नहीं सकता!

Trending news