संतोष सुमन ने कहा- विधायकों की खरीद फरोख्त करने वालो पर होगी कार्रवाई, देना होगा जबाब
Advertisement

संतोष सुमन ने कहा- विधायकों की खरीद फरोख्त करने वालो पर होगी कार्रवाई, देना होगा जबाब

Bihar Politics: बिहार के अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री संतोष कुमार सुमन ने कहा कि बिहार लोकतंत्र की जननी है और यहां लोकतंत्र की हत्या की जा रही थी.

संतोष सुमन (फाइल फोटो)

जहानाबाद:Bihar Politics: जहानाबाद में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री संतोष कुमार सुमन ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान विधायकों के खरीद फरोख पर कहा कि बिहार लोकतंत्र की जननी है और यहां लोकतंत्र की हत्या की जा रही थी. विधायकों को पैसे के बल पर भेड़ बकरी की तरह खरीदा जा रहा था. जब इसकी जानकारी माननीय मुख्यमंत्री को हुई तो उन्होंने सदन में पूछा इतने पैसे आए कहां से, सभी की जांच कराई जाएगी. विधायकों के खरीद फरोख करना एक प्रकार से अपराध है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस प्रकार के कार्य करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा मिलने की उम्मीद है ताकि आने वाले दिनों में इस प्रकार का घिनौना कार्य कोई नहीं करें.

अपने पिता जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री के ऑफर दिए जाने के मामले में संतोष कुमार सुमन ने साफ तौर पर कहा कि इस प्रकार का कोई ऑथेंटिक सूचना हम लोगों को नहीं मिली थी. कुछ लोग अफवाह उड़ा रहे थे. उससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है. एनडीए के साथ कमिटमेंट के साथ थे हैं और आगे भी रहूंगा. जहां तक दूसरे विभाग मांगे जाने की बात है तो मेरे पिता जीतन राम मांझी ने कहा है कि इस विभाग में कई वर्ष तक हम लोग काम कर चुके हैं. अगर कोई नई जिम्मेदारी भी मिलेगी तो हम उसको बखूबी निर्वाह करूंगा.

वहीं मंत्री संतोष कुमार सुमन ने जदयू भाजपा की सरकार को नेचुरल अलायंस बताते हुए कहा की डबल इंजन की इस सरकार में बिहार दिन दूनी रात चौगुनी की रफ्तार से तरक्की करेगा. मंत्री संतोष सुमन ने आज के बजट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा की विपक्ष झूठ मूठ का गरीबों के इस हितकारी बजट पर हाय तौबा मचा रहा है, जबकि यह बजट किसान और मेहनतकश के उत्थान और रोजगार देने वाला है. दरअसल मंत्री संतोष कुमार सुमन जहानाबाद जिला मुख्यालय के जाफर गंज मोहल्ला में आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. जहां इस कार्यक्रम के दौरान दर्जनों लोगों ने हम पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- चाचा ने रिश्ते को किया शर्मसार! भतीजी के साथ किया मुंह काला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news