INDIA बैठक पर शाहनवाज हुसैन का तंज, बोले- कई लोग ख्वाब लेकर आए हैं, लिट्टी-सांभर खाकर जाएंगे
Advertisement

INDIA बैठक पर शाहनवाज हुसैन का तंज, बोले- कई लोग ख्वाब लेकर आए हैं, लिट्टी-सांभर खाकर जाएंगे

INDIA Alliance Meeting: शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कई लोग इस बैठक में ख्वाब पाल कर आए हैं, लेकिन इस बैठक में लिट्टी-सांभर खाएंगे और वापस चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि यह बैठक बिहार में लिट्टी से शुरू हुई थी और सांभर पर समाप्त होगी.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन

INDIA Alliance Meeting: पटना, बेंगलुरु और मुंबई के बाद विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. का कारवां अब दिल्ली पहुंच चुका है. दिल्ली में I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक के लिए मंच सज चुका है. इंडिया गठबंधन में शामिल तमाम विपक्षी दलों के नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं. इसको लेकर राजनीति भी जारी है. इसी कड़ी में बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने इस बैठक पर जमकर निशाना साधा. विपक्षी गठबंधन पर तंज कसते हुए इसे भिंडी एलाइंस नाम दिया. उन्होंने कहा कि जैसे भिड़ी कट-कट होती है वैसे ही ये गठबंधन भी कट-कट हो जाना है.

उन्होंने कहा कि कई लोग इस बैठक में ख्वाब पाल कर आए हैं, लेकिन इस बैठक में लिट्टी-सांभर खाएंगे और वापस चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि यह बैठक बिहार में लिट्टी से शुरू हुई थी और सांभर पर समाप्त होगी. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तीन राज्यों में बीजेपी जीती है, तो हताश और निराश लोग मातम मनाने के लिए इकट्ठे हुए हैं. वे हार का मातम मनाएंगे फिर निकल कर आ जाएंगे. नीतीश कुमार को संयोजक बनाए जाने की अटकलों को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार को कोई पूछ नहीं रहा है. वह परेशान हो गए हैं. राहुल गांधी को पता है कि कांग्रेस की जितनी सीटे हैं उसमें से घटेंगी ही, क्योंकि बीजेपी 400 सीटें जीतेगी.

ये भी पढ़ें- Ban On Sacrifice: मंदिरों में बलि प्रथा पर रोक के बाद सियासत गरमाई, BJP बोली- ये सनातन पर प्रहार

इस बैठक में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शामिल नहीं होंगे. हालांकि, उनके प्रतिनिधि के तौर पर महुआ मांझी, सुप्रियो भट्टाचार्य और विजय हांसदा शामिल होंगे. इस पर बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि इस गठबंधन से कुछ भी हासिल नहीं होगा, क्योंकि जनता को मोदी की गारंटी पर यकीन है. झारखंड के नेता प्रतिपक्ष अमर बावरी ने कहा कि स्वार्थ कभी भी एक साथ एक दूसरे को नहीं जोड़ता है, सिर्फ त्याग और समर्पण जोड़ता है. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन का निर्माण ही स्वार्थ की बुनियाद पर हुआ है. यह इंडिया एलाइंस पूरी तरीके से विफल साबित होगा. 

Trending news