सुबह-सुबह नीतीश पर फायर हो गए तेजस्वी यादव, कहा- 'सीएम का अपराधियों से रिश्ता'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2427811

सुबह-सुबह नीतीश पर फायर हो गए तेजस्वी यादव, कहा- 'सीएम का अपराधियों से रिश्ता'

Bihar News: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह का नाम लिए बिना ही सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस अपराधी को पुलिस ने घर में AK-47 रखवाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. उसी से मिलने मुख्यमंत्री उसके घर गए थे.

तेजस्वी यादव (File Photo)

Tejashwi Yadav: राजद नेता तेजस्वी यादव 13 सितंबर, 2024 दिन शुक्रवार को सुबह-सुबह ही सीएम नीतीश कुमार पर फायर हो गए. नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि सीएम नीतीश कुमार बताए कि क्या यह सत्ता प्रायोजित, सत्ता संपोषित और सत्ता संरक्षित अपराध उनकी पार्टी में नहीं हैं. तेजस्वी ने कहा कि एक अपराधी से सीएम खुद मुख्यमंत्री आवास में मिलते हैं.

दरअसल, बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बताए कि क्या यह सत्ता प्रायोजित, सत्ता संपोषित और सत्ता संरक्षित अपराध नहीं है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के नेता अवैध पिस्तौल और बंदूक बनाने की फैक्ट्री चलाते है, फिर उन अवैध हथियारों को सरकारी अपराधियों को बेचते हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की पार्टी के नेता शराबबंदी के बावजूद तस्करी से अपने घरों में शराब का भंडारण कर, फिर पुलिस की मिलीभगत से उसे बेचते हैं. कई पुलिसकर्मियों की हत्या कर चुके अपराधी और कई अन्य जघन्य मामलों में वांछित अपराधी चंद दिन पहले सीएम आवास में मुख्यमंत्री से घंटों मिलकर आए है. 

यह भी पढ़ें:प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगे पवन सिंह? 2 अक्टूबर हो सकता है ऐलान

उन्होंने कहा कि इससे पहले शराब माफिया भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मिले थे, जिस कथित अपराधी को पुलिस ने घर में AK-47 रखवाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. 3 से 7 दिन पहले उसी से मिलने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उसके घर गए थे. मुख्यमंत्री बताए कि क्या यह सत्ता प्रायोजित, सत्ता संपोषित और सत्ता संरक्षित अपराध नहीं है?

यह भी पढ़ें:बिहार में 100 में 7 आदमी ऐसे हैं जिनके पास जमीन ही नहीं,खेती करेंगे कैसे? PK का सवाल

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news