Tejashwi Yadav: स्वतंत्रता दिवस पर तेजस्वी ने कानून व्यवस्था पर नीतीश सरकार को घेरा, CM पर कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2384890

Tejashwi Yadav: स्वतंत्रता दिवस पर तेजस्वी ने कानून व्यवस्था पर नीतीश सरकार को घेरा, CM पर कह दी बड़ी बात

Tejashwi Yadav News: राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर गैंगरेप कांड पर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को कुछ लेना-देना नहीं है. 

तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav News: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से लगातार नीतीश सरकार को कानून-व्यवस्था पर घेरने में जुटे हैं. इसी कड़ी में तेजस्वी ने 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है. राजद नेता ने मुजफ्फरपुर गैंगरेप कांड पर एक ट्वीट में लिखा कि बिहार में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब और चिंताजनक है. प्रतिदिन अपहरण, बलात्कार, लूट और हत्याओं से आम बिहारी डरा हुआ है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को कुछ लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुजफ्फरपुर में 9वीं क्लास की छात्रा के माता पिता को कुछ लोगों ने खुली चुनौती देते हुए नाबालिग का उनके सामने ही अपहरण कर लिया. दिल दहलाने वाली इस वीभत्स घटना में दरिंदों ने गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या कर उसका शव पोखर में फेंक दिया.

तेजस्वी ने पीड़ित परिवार को यथाशीघ्र न्याय और ऐसे जघन्य अपराध के दोषी हैवानों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. इससे पहले तेजस्वी यादव ने बिहार की 42 बड़ी आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए राज्य सरकार पर हमला किया था. तेजस्वी यादव ने JDU नेता की हत्या से लेकर राज्य में गैंगरेप, लूटपाट समेत अन्य सभी छोटी-बड़ी घटनाओं का सिलसिलेवार जिक्र किया था. इस लिस्ट को शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा था कि बिहार में अपराधियों की बहार है. शासन-प्रशासन रिश्वतखोरी, लूट और भ्रष्टाचार में मस्त और व्यस्त तथा सत्ता संरक्षित अपराधी लूट, दुष्कर्म व निर्दोष लोगों की हत्या करने में मदमस्त हैं.

ये भी पढ़ें- क्या NDA में होने वाली है VIP की वापसी? CM नीतीश के विश्वासपात्र नेता से मिले सहनी

उधर वक्फ बोर्ड संशोधित बिल पर तेजस्वी ने साफ कहा कि वह इसे किसी कीमत पर लागू नहीं होने देंगे. तेजस्वी ने कहा कि यह पहले जैसा ही रहना चाहिए. जल्दबाजी में लाया गया यह विधेयक असंवैधानिक है. हमारे सांसदों ने भी सदन में इसका विरोध किया है. हम वक्फ बोर्ड के साथ हैं. उन्होंने कहा कि पहली बार विपक्ष लोकसभा में इतना मजबूत हुआ है. यही वजह है कि लोकसभा में पेश इस विधेयक को जेपीसी के पास भेजा गया. हम लोग किसी भी कीमत पर इसे लागू नहीं होने देंगे.

Trending news