'तेजस्वी यादव के माता पिता दोनों मुख्यमंत्री रहे और गोपालगंज के लिए कुछ नहीं किया'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1419931

'तेजस्वी यादव के माता पिता दोनों मुख्यमंत्री रहे और गोपालगंज के लिए कुछ नहीं किया'

बिहार में दो सीटों पर होनेवाले उपचुनाव के लिए आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. ऐसे में चुनाव मैदान में ताल ठोंक रहे सभी दलों के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत यहां चुनाव प्रचार में झोंक दी है.

(फाइल फोटो)

गोपालगंज : बिहार में दो सीटों पर होनेवाले उपचुनाव के लिए आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. ऐसे में चुनाव मैदान में ताल ठोंक रहे सभी दलों के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत यहां चुनाव प्रचार में झोंक दी है. आपको बता दें कि गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर होनेवाले चुनाव में भाजपा और राजद सीधे-सीधे मुकाबले में हैं. राजद को यह दोनों सीटें महागठबंधन की तरफ से मिली है जबकि भाजपा ने दोनों सीटों पर उनके खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

3 नवंबर को मोकामा और गोपालगंज में होना है मतदान 
इन दोनों सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होना है. जिसके प्रचार का आज अंतिम दिन है. आज शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा, ऐसे में इन दोनों सीटों पर एनडीए व महागठबंधन ने अपने-अपने उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. दोनों दलों के कई दिग्गज नेता गोपालगंज में कैम्प कर रहे हैं, वहीं नेताओं का जमावड़ा मोकामा में भी लगा हुआ है. 

राजद के द्वारा कराए गए एक भी विकास कार्य कोई बता दे- संजय जायसवाल 
इस सब के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने प्रेस वार्ता कर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को ज्यादा डर इस बात का है कि उनके माता पिता दोनों मुख्यमंत्री रहे हैं और गोपालगंज के लिए कुछ नहीं किया है. थावे मंदिर हमेशा जाते थे लेकिन कोई काम नहीं हुआ. एनडीए की सरकार में नारायण प्रसाद पर्यटन मंत्री बने तब मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए 60 करोड़ का डीपीआर बना. वहीं उनके माता पिता के राज में किसी की औकात नहीं थी कि वो जादोपुर जाये. यह डर का माहौल था. मेडिकल कॉलेज मंगल पाण्डेय की देन है. वहां सड़कें नंदकिशोर यादव ने बनवाई. राजद के द्वारा कराये गए एक भी विकास कार्य कोई बता दे. 

अगर भाजपा AIMIM की बी टीम तो राजद भाजपा की डी टीम- संजय जायसवाल 
तेजस्वी यादव के AIMIM को भाजपा की बी टीम बताने को लेकर दिए गए बयान पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वो जानें बी टीम कौन है. उनका परिवार या जिसे अपने दल में शामिल कराया. अगर एआईएमआईएम भाजपा की बी टीम है. उनके विधायक को राजद ने शामिल कराया तो राजद भाजपा की डी टीम हुई. जिसे बिहार की जनता एक घंटे झेलने को तैयार नहीं है.
(रिपोर्ट- मधेश तिवारी)

ये भी पढ़ें- कटिहार में बोले कांग्रेस नेता तारिक अनवर, गुजरात में विकास के पीएम मोदी के दावे की खुली पोल

Trending news