Exclusive Interview: 'गमछा इज द शान आफ बिहार', Zee News को दिए इंटरव्यू में तेजस्वी ने किए कई खुलासे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428185

Exclusive Interview: 'गमछा इज द शान आफ बिहार', Zee News को दिए इंटरव्यू में तेजस्वी ने किए कई खुलासे

Tejashwi Yadav News: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जी को इसलिए हमने लिया, क्योंकि हमें देशहित में काम करना था. पिछली बार तो वे बिना किसी कारण से चले गए. नीतीश कुमार जी बोले थे कि भाजपा जेडीयू को खत्म करना चाहती है.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार (File Photo)

Tejashwi Yadav Exclusive Interview: तेजस्वी यादव बिहार की यात्रा पर हैं. इस बीच उन्होंने Zee News को इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में तेजस्वी ने कई बड़ी बातें कही. उन्होंने कहा कि गमछे को लेकर किसी को कोई निर्देश नहीं दिया गया है. बिहार की पहचान है गमछा. ​भाजपा के लोग पूरे दुष्ट हैं. ये बिहार को गाली दे रहे हैं. गमछा इज द शान आफ बिहार. 70 फीसदी भूमाफिया राजद में हैं, इस सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार आपकी है तो आप क्या किए? ज्यादा दिन नीतीश जी का करियर नहीं रह गया है. उनको अब क्या बोलें. 

यह भी पढ़ें: लालू जी ने बीजेपी के सामने घुटने नहीं टेके, नीतीश पीएम मोदी के पैर पर गिरे: तेजस्वी

शराबबंदी पर तेजस्वी यादव ने कहा, नशा से मुक्ति होनी चाहिए पर नशा और बढ़ता जा रहा है. क्राइम बढ़ गया है. पुलिस अपराधी को नहीं पकड़ पा रही है. वह तो शराब के नाम पर उगाही में लगी है. शराबबंदी सुपर डुपर फ्लॉप हो चुका है.  उन्होंने कहा कि नशा किसी को नहीं करना चाहिए. राज्य में अब ड्रग्स शुरू हो गया है. कहीं न कहीं इस पर विचार करने की जरूरत है. नशा मुक्ति के अभियान में तेजी लानी चाहिए. पुलिस का पूरा सिस्टम शराब के पीछे हैं. शराबबंदी का मकसद पूरा होना चाहिए.

नीतीश कुमार के वीडियो वाले सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि हमारे पास नीतीश कुमार का वीडियो है, जब वे बोले थे कि हमको साथ ले लीजिए. माफी मांगते हैं. दोबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे. कई बार विधानसभा में भी वे बोले थे कि मुझसे गलती हो गई थी कि हम भाजपा के साथ चले गए थे. तेजस्वी यादव झूठ नहीं बोलता. वहीं लोग बोल रहे थे कि हमारी पार्टी खत्म कर देंगे ये लोग.

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वाले तेजस्वी और लालू जी को फंसा रहे हैं. ललन सिंह जी बोले थे कि लालू जी सामाजिक न्याय के पक्षधर हैं. लालू जी और नीतीश जी में ये फर्क है कि लालू जी ने कभी भाजपा के सामने घुटने नहीं टेके और नीतीश जी तो अब पीएम मोदी के पैर तक छूने लगे हैं. पीड़ा होती है ये सब देख कर.

यह भी पढ़ें: सुबह-सुबह नीतीश पर फायर हो गए तेजस्वी यादव, कहा- 'सीएम का अपराधियों से रिश्ता'

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news