Bihar Politics: विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर साध निशाना, बोले-2010 जैसी स्थिति होगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2378253

Bihar Politics: विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर साध निशाना, बोले-2010 जैसी स्थिति होगी

Bihar Politics: बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता ने साल 2010 के चुनाव में राजद को 22-23 सीट पर समेट दिया था.

विजय कुमार सिन्हा

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने शनिवार को राजद नेता तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि वह शून्य पर आउट होने की स्थिति में हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि राजद को बिहार की जनता ने साल 2010 के चुनाव में 22-23 सीट पर समेट दिया था. उस समय कोई समीकरण काम नहीं आया था। 2025 के विधानसभा चुनाव में वह 25 सीट भी पार नहीं कर पाएंगे। अपराधी और भ्रष्टाचारी को संरक्षित करने की जिस राह पर वह चल पड़े हैं, उससे उन्हें नुकसान होगा.

विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव देश को कमजोर करने वाले लोगों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं. तुष्टिकरण की राजनीति का खेल खेलने की उन्हें कीमत चुकानी पड़ेगी. वह भयभीत हैं, इसलिए किसी का सहारा खोज रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिसे खुद पर भरोसा नहीं है, जो सत्ता के लिए समझौता करता है, जिसके मन में परिवारवाद चलता है, जो राष्ट्रवाद से दूर भागता है, ऐसी मानसिकता वाले लोगों को जनता स्वीकार नहीं करती है. बता दें कि उ शनिवार को पमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा लखीसराय पहुंचे. अपने एक दिवसीय दौरा के दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा।

दरअसल, पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने 2025 विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का दावा किया है. राजद नेता ने कहा, "लालू जी ने कभी साम्प्रदायिक ताकतों के सामने घुटने नहीं टेके। मैं उनका बेटा हूं। आज आप लोगों से वादा करता हूं, हम झुकेंगे नहीं, हम लड़ेंगे. 2025 में अगर अल्पसंख्यकों ने आशीर्वाद दिया तो हम लोग सरकार बनाएंगे."उन्होंने कहा, "आने वाले विधानसभा चुनाव में मुस्लिम समुदाय भारी संख्या में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे. विधानसभा में तेजस्वी आपको उचित भागीदारी देगा."

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में मजिस्ट्रेट की लाठी-डंडे से पिटाई, पुलिसकर्मियों को लोगों ने दौड़ा- दौड़ाकर पीटा

Trending news