50 सीट पर बीजेपी को समेटने वाले जान लें 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा- नित्यानंद राय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1335902

50 सीट पर बीजेपी को समेटने वाले जान लें 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा- नित्यानंद राय

नित्यानंद राय ने कहा कि नीतीश कुमार 50 सीटों पर भाजपा को समेटने की बात कर रहे हैं मैं कहता हूं बिहार में ही नीतीश, तेजस्वी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है.  400 से ज्यादा सीटें भाजपा इस बार जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक सक्षम सरकार बनाएगी

(फाइल फोटो)

भागलपुर : भागलपुर के रानी तालाब स्थित भाजपा कार्यालय में देर शाम केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी कार्यक्रम को लेकर मंथन किया. 

नीतीश कुमार भ्रम में हैं उनको किसी ने सपना दिखा दिया है- नित्यानंद राय
वहीं प्रेसवार्ता कर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत महागठबंधन सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 50 सीटों पर भाजपा को समेटने की बात कर रहे हैं मैं कहता हूं बिहार में ही नीतीश, तेजस्वी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है.  400 से ज्यादा सीटें भाजपा इस बार जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक सक्षम सरकार बनाएगी. नीतीश कुमार भ्रम में हैं उनको किसी ने सपना दिखा दिया है. आप लोकसभा लड़िये और सूपड़ा साफ करने का सर्टिफिकेट जनता आपको देगी. नरेंद्र मोदी जगमगाता सूरज है. 

वहीं उन्होंने कहा कि कुछ दिन बाद सब मिल कर गाएंगे दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा. प्रधानमंत्री बनने नीतीश कुमार चले हैं, हमलोग अपने काम पर लगे हैं.

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सीएम नीतीश कुमार का दावा, BJP 50 सीटों पर सिमटेगी
सीएम नीतीश कुमार ने इससे पहले बीजेपी पर हमला करते हुए बोला कि  2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अगर सभी विपक्षी दल मिलकर चुनाव लड़ें तो भाजपा 50 सीटों पर सिमट जाएगी. इसी अभियान में मैं लगा हुआ हूं. वहीं बीजेपी ने मुख्यमंत्री के इस बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि इस बयान को सीरियसली लेने की जरूरत नहीं है. वहीं सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को जवाब देते हुए कहा कि  2024 के लोकसभा चुनाव जेडीयू 2 सीटों पर सिमट जाएगी. जदयू के कई नेता और कार्यकर्ता एनडीए से अलग होने पर नाराज हैं.

इसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री के 50 सीट वाले बयान पर कहा कि 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा में जिस पार्टी को 50 सीट भी हासिल नहीं है. दूसरे राज्यों की तो बात छोड़िए बिहार के पड़ोस के झारखंड में एक भी विधायक नहीं है.  28 वर्षों में जो पार्टी अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो सकी और 2014 में जब अकेले चुनाव लड़े तो 40 में 36 सीटों पर जमानत जब्त हो गई थी. उसके नेता भाजपा जैसी बड़ी राष्ट्रीय पार्टी को 50 सीटों में समेटने दावा करते हैं. ये बिलकुल हास्यास्पद है.

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी का दावा लालू यादव करेंगे जेडीयू मुक्त बिहार, JDU ने किया पलटवार

Trending news