close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुर: आखिरकार गिरफ्तार हुआ साइको किलर, तीन लोगों का कर चुका है मर्डर

समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही हत्या मामले में पुलिस ने साइको किलर को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस को गिरफ्तारी के दौरान काफी समस्या का सामना करना पड़ा.   

समस्तीपुर: आखिरकार गिरफ्तार हुआ साइको किलर, तीन लोगों का कर चुका है मर्डर
साइको किलर को गिरफ्तार करने में पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

समस्तीपुर: पिछले दस दिनों से बिहार के समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही हत्या मामले में पुलिस ने साइको किलर को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस को गिरफ्तारी के दौरान काफी समस्या का सामना करना पड़ा. 

गिरफ्तारी के दौरान भी साइको किलर ने चाकू से वार कर पुलिसकर्मी पर वार करके जख्मी कर दिया. इस साइको किलर को गिरफ्तार करने में पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें एक को सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर किया गया एवं दूसरा पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है. 

घटना के बारे में बताया जाता है कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र में साइको किलर 10 दिनों में घर के बाहर सोए हुए 6 लोगों पर हथौड़ी से जानलेवा हमला किया. जिसमें 3 लोगों की मौत हो चुकी है और तीन लोग जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रहे हैं.

लगातार हो रही हत्या से जहां आम लोग दहशत में थे वहीं, एक के बाद एक हो रही हत्या ने पुलिस की नींद उड़ा कर रख दी थी. लगातार हो रही हत्या से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया. पुलिस को उस वक्त बड़ी राहत मिली जब विभूतिपुर के सिंघिया में हत्या करते साइको किलर का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.  सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किलर की पहचान कर एसडीपीओ अरुण कुमार दुबे के नेतृत्व में स्पेशल टीम बनाई जिसमें विभूतिपुर थाना के पुलिसकर्मी और रोसड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने दिलेरी के साथ सिंघिया से गिरफ्तार किया है.

 साइको किलर की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण वार्ड नंबर 9 के जगदीश शर्मा के रूप में की गई है. साइको किलर ने हत्या का कारण कुछ नहीं बताया है. पुलिस ने साइको किलर के पास से तीर धनुष, चाकू एवं तरछेवनी बरामद किया है. 

वहीं, डीएसपी का कहना है कि साइको किलर को जेल में अलग सेल में रखने के लिए जेल प्रशासन को लिखा जाएगा.  साइको किलर की गिरफ्तारी की खबर से दहशत में जी रहे विभूतिपुर थाना क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली है.