Katihar: दुखद! मछली पकड़ने के दौरान नदी में डूबे 6 बच्चे, दो की मौत

Katihar Samachar: बच्चे महानंदा नदी के सिंघिया धार में मछली पकड़ने गए थे. इस दौरान बच्चे नदी में डूबने लगे. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी मछुआरे ने चार डूबते बच्चों को तो बचा लिया लेकिन उनमें से दो मासूम नदी की गहराई में समा गए. 

Katihar: दुखद! मछली पकड़ने के दौरान नदी में डूबे 6 बच्चे, दो की मौत
दुखद! मछली पकड़ने के दौरान नदी में डूबे 6 बच्चे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Katihar: बिहार के कटिहार से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां मछली पकड़ रहे 2 बच्चों की सिंघिया धार नदी में डूबने से मौत हो गई. जबकि स्थानीय मछुआरे ने कड़ी मशक्कत के बाद चार और बच्चों को डूबने से बचाया.

जानकारी के अनुसार, ये 6 बच्चे महानंदा नदी के सिंघिया धार में मछली पकड़ने गए थे. इस दौरान बच्चे नदी में डूबने लगे. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी मछुआरे ने चार डूबते बच्चों को तो बचा लिया लेकिन उनमें से दो मासूम नदी की गहराई में समा गए. 

ये भी पढ़ें- कटिहार में 3 शातिर चोरों ने चुराई 20 हजार की मछली, 1 गिरफ्तार

वहीं, सुबह होते ही दोनों बच्चों के शव को नदी के किनारे पानी मे देखा गया. मृतकों की पहचान मोहम्मद सनाउल तथा मोहम्मद नवाब के रूप में हुई है. घटना को लेकर मछुआरे का कहना है कि 'मैं यहां नदी में जाल लगाने आता हूं. इसी दौरान मैंने 6 बच्चों को डूबते हुए देखा जिनमें से मैं 4 को तो बचा पाया लेकिन इस दौरान दो कि नदी में डूबने से मौत हो गई.'

इधर, स्थानीय लोगों की सूचना पर सीओ और एसएचओ  घटनास्थल पर पहुंचकर कागजी कार्रवाई में जुटे दिखे. वहीं, मृत दोनों बच्चों के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है.

(इनपुट- राजीव रंजन)