कटिहार में 3 शातिर चोरों ने चुराई 20 हजार की मछली, 1 गिरफ्तार
Advertisement

कटिहार में 3 शातिर चोरों ने चुराई 20 हजार की मछली, 1 गिरफ्तार

Katihar Crime: इसी संबंध में चोरी में शामिल दो अन्य चोर की बरारी थाना पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. 

 

कटिहार में 3 शातिर चोरों ने चुराई मछली.

Katihar: बिहार के कटिहार में मछली दुकान से तीन चोर 20 हजार की तकरीबन डेढ़ क्विंटल मछली चुराई. मछली की निगरानी के लिए सीसीटीवी लगाया गया था. वहीं, रात के अंधेरे में तीन चोर की करतूत कैमरे में कैद हो गई. 

ये भी पढ़ेंः Katihar: कोरोना पॉजिटिव बताकर किया इलाज, मौत के बाद रिपोर्ट आई निगेटिव

इधर, मछली व्यवसायी दुकान का ताला टूटा देखा. साथ ही पड़ोसी दुकान के सीसीटीवी से चोरों की  पहचान की गई. शातिर तीन चोर में से एक चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले के हवाले कर दिया. इसी क्रम में बर्तन में रखी  सभी मछलियों को बरामदगी  हुई. 

इसी संबंध में चोरी में शामिल दो अन्य चोर की बरारी थाना पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. यह दिलचस्प मामला बरारी क्षेत्र के भैंसदिरा का है. पीड़ित व्यवसायी ने कहा कि 20 हजार की मछली थी. सामने के दुकानदार की सीसीटीवी से तीन चोरों की पहचा की गई थी. चोर रंजीत को चिन्हित कर मछली को बरामद किया गया और सभी चोरों के खिलाफ आवेदन दिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः कटिहार में कपड़े की धुलाई को लेकर विवाद, महिला की पीट-पीटकर की गई हत्या

बता दें कि बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. विपक्ष राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमलावर है. दूसरी ओर सीएम नीतीश कुमार लगातार कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं. 

(इनपुट-राजीव रंजन)

Trending news