Amit Shah Bihar Visit: उमेश कुशवाहा ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा-माहौल बिगाड़ने की करेंगे कोशिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1363818

Amit Shah Bihar Visit: उमेश कुशवाहा ने साधा अमित शाह पर निशाना, कहा-माहौल बिगाड़ने की करेंगे कोशिश

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार में पिछले महीने राजनीतिक उठा-पटक के कारण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सत्ता गंवाने के बाद राज्य के पहले दौरे पर शुक्रवार को बिहार पहुंच गए हैं. भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार समझे जाने वाले पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शाह सीमांचल क्षेत्र में दो दिन बिताएंगे.

 (फाइल फोटो)

Patna: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार में पिछले महीने राजनीतिक उठा-पटक के कारण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सत्ता गंवाने के बाद राज्य के पहले दौरे पर शुक्रवार को बिहार पहुंच गए हैं. भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार समझे जाने वाले पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शाह सीमांचल क्षेत्र में दो दिन बिताएंगे. इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर बोले जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने निशाना साधा है. 

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने साधा निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि इस दौरे से कोई फर्क पड़नेवाला नहीं है. वो बिहार आए हैं, तो यहां सिर्फ माहौल बिगाड़ने की कोशिश होगी. बिहार की पूरी जनता इनके मंसूबों के बारे में जान गई है. कुछ होने वाला नहीं है. 

फेसबुक पर भी शेयर किया था पोस्ट

JDU संसदीय बोर्ड के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने फेसबुक पोस्ट में कटाक्ष करते हुए लिखा कि अमित शाह  बिहार को विशेष दर्जा देने के समर्थन में बात करेंगे, वह पुलवामा आतंकवादी हमले के अपराधियों के बारे में खुलासा करेंगे, विदेश से लाए गए काले धन को गरीबों में बांटने की घोषणा करेंगे, न्यायाधीशों की नियुक्त की त्रुटिपूर्ण कॉलेजियम प्रणाली को रद्द करने का संकल्प लेंगे और सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों का निजीकरण वापस लेने की घोषणा करेंगे।

बता दें कि अमित शाह के इस दौरे से एक दिन पहले पीएफआई के खिलाफ देश भर में उठाए गए सख्त कदम का भी सकारात्मक असर इस दौरे के दौरान दिखाई दे सकता है.  दरअसल, 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अपने बल पर 35 प्लस सीट जीतने का लक्ष्य रखा है और अमित शाह के इस दौरे को लोकसभा चुनाव अभियान के श्रीगणेश यानी नीतीश-लालू महागठबंधन के खिलाफ शंखनाद के तौर पर भी देखा जा रहा है.

(इनपुट: भाषा/शैलेंद्र)

Trending news