Bihar Road Accident: सड़क हादसे में दामाद की मौत, 18 मार्च को युवक की हुई थी शादी
Advertisement

Bihar Road Accident: सड़क हादसे में दामाद की मौत, 18 मार्च को युवक की हुई थी शादी

Bihar Road Accident: छातापुर थाना अंतर्गत लालपुर गांव के वार्ड नंबर 14 निवासी रूपलाल सरदार की पुत्री मनिका कुमारी से अमित की शादी 18 मार्च को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुआ था. युवक की मौत के बाद दोनों ही परिवार में कोहराम मच गया है.

Bihar Road Accident: सड़क हादसे में दामाद की मौत, 18 मार्च को युवक की हुई थी शादी

पूर्णिया: छातापुर थाना क्षेत्र के मंगला हाट के समीप बाइक सवार युवक की दुर्घटना हो गई. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि घायल बाइक सवार की इलाज के लिए पूर्णिया ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज जांच में जुट गई है.

मृतक की पहचान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के नगर परिषद वार्ड नंबर 03 करमिनियां निवासी अमित कुमार के रूप में हुई है. बताया गया है कि मृतक की इसी महीने के 18 मार्च को शादी हुई थी. जानकारी मिली है कि छातापुर थाना अंतर्गत लालपुर गांव के वार्ड नंबर 14 निवासी रुपलाल सरदार की पुत्री मनिका कुमारी से अमित की शादी 18 मार्च को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुआ था. युवक की मौत के बाद दोनों ही परिवार में कोहराम मच गया है.

ससुराल वालों ने बताया कि गुरुवार की रात अमित अररिया जिले के कुशमोल गांव अपनी बहन के यहां गया हुआ था और बहन से मुलाकात कर वापस अपने ससुराल लौट रहा था. इसी दौरान अमित कुमार रास्ते में बाइक से दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिसमें उसके सिर में गंभीर चोट लगने से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए पूर्णिया ले जाने के दौरान उसकी रास्ते में मौत हो गई. शादी के महज दस दिन बाद युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़िए- Kumar Sarvjeet Profile: कौन हैं कुमार सर्वजीत, जिसकी मदद से RJD देने वाला है NDA को टक्कर

 

Trending news